हरियाणा

haryana

टोहाना में युवक युवती की संदिग्ध मौत, रेलवे ट्रैक पर मिले शव

By

Published : Feb 18, 2023, 9:03 PM IST

Fatehabad latest news student suicide in fatehabad young man and girl Suspicious death in Tohana
फतेहाबाद के टोहाना में युवक-युवती की संदिग्ध मौत

फतेहाबाद में युवक युवती की संदिग्ध मौत हो गई. दोनों के शव टोहाना रेलवे ट्रैक पर पड़े हुए मिले हैं. ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हुई है.

टोहाना में बलियाला हेड के पास बने रेलवे पुल के पास युवक और युवती के शव मिले.

फतेहाबाद: टोहाना में रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती के शव मिले हैं. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया. बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है. रेलवे पुलिस इसकी जांच में जुटी है. दोनों मृतकों की शिनाख्त हो गई है. पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार युवक-युवती टोहाना के ही एक ILETS सेंटर में पढ़ते थे. मृतक युवती गांव खनौरा और युवक गांव ललोदा का रहने वाला है. दोनों शनिवार को अपने गांवों से टोहाना पढ़ने आए थे. रेलवे पुलिस ने बताया कि फतेहाबाद के टोहाना में बलियाला हेड के पास बने रेलवे पुल के पास युवक और युवती के शव मिले हैं. रेलवे कर्मचारी ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी थी. जिस पर स्टेशन मास्टर ने रेलवे पुलिस को इसकी जानकारी दी.

रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में ले लिया है. फतेहाबाद रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक युवक की जेब से मिले आधार कार्ड की वजह से उसकी शिनाख्त हुई है. पुलिस ने ललोदा गांव में युवक के परिजनों को इसकी सूचना दी है. वहीं युवती की पहचान गांव खनोरा निवासी के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि दोनों आईलेट्स कर रहे थे.

पढ़ें:नूंह में नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 10 साल कैद की सजा

आज विदेश जाने के लिए फाइल लगाने के कागज तैयार करने के लिए टोहाना आये थे. उन्हें इनकी मौत की सूचना पुलिस द्वारा मिली है. रेलवे पुलिस अधिकारी ने बताया कि फतेहाबाद में ट्रेन से कटे युवक युवती के मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. मौत के कारणों के बारे में जांच पूरी होने के बाद ही बताया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details