हरियाणा

haryana

उदयपुर घटना को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने राजस्थान सरकार को किया कठघरे में खड़ा

By

Published : Jun 29, 2022, 6:31 PM IST

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव (Anil Vij Corona Report Negative) आने के बाद सीधे अपने चंडीगढ़ सचिवालय स्थित कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने उदयपुर के घटनाक्रम के साथ-साथ एनएचएम कर्मियों की हड़ताल को लेकर भी बात की. वहीं उन्होंने निकाय चुनावों में जीत पर भी अपनी राय रखी.
Udaipur Murder Case
उदयपुर घटना को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने राजस्थान सरकार को किया कठघरे में खड़ा

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद सीधे अपने चंडीगढ़ सचिवालय स्थित कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने उदयपुर के घटनाक्रम के साथ-साथ एनएचएम कर्मियों की हड़ताल को लेकर भी बात की. वहीं उन्होंने निकाय चुनावों में जीत पर भी अपनी राय रखी.

अनिल विज ने उदयपुर घटनाक्रम (Udaipur Murder Case) को लेकर उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला किया और कहा कि यह बहुत बड़ी विफलता है. उन्होंने कहा कि जब अपराधियों ने पहले घोषणा कर दी फिर सरकार का दायित्व हो जाता था कि वो इस घटनक्रम को रोके. उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रकार की मानसिकता पर तभी रोक लग सकती है जब ऐसे अपराधियो पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो.

कालावाली में मां-बाप की मर्जी से शादी करने वाले मामले पर अनिल विज ने कहा कि ये एक स्थानीय विषय है. इसमे अच्छी बात है कि मां- बाप की सहमिति से ही शादी हो. बाकी कानूनों की भी पालन करना चाहिए. वहीं उन्होंने एनएचएम कर्मियो की हड़ताल को लेकर कहा कि मैने विभाग की बैठक बुलाई है जिसमे इन विषयों पर जानकारी जुटाई जाएगी. जल्द ही फैसला लिया जाएगा.

निकाय चुनाव में मिली बीजेपी को बंपर जीत पर अनिल विज ने कहा कि निकाय चुनाव में हरियाणा की जनता ने बीजेपी की नीतियो पर अपनी मुहर लगाई (Anil Vij On Haryana Civic Elections) है. उन्होने कहा कि अधिकतर जगह से सीटें जीतवाकर प्रदेशवासियो ने यह यह पैगाम दिया कि बीजेपी सही राह पर चल रही है. वही उन्होंने कहा कि कांग्रेस छिप छिपा कर चुनाव लड़ी. यह सबको नजर आया. उन्होंने कहा कि इनमें दम नही था कि अपने चुनाव चिन्ह लेकर चुनाव मैदान में जाते. उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी ने जहा जहां भेजा मैं गया. उन्होंने कहा कि कैथल, बहादुरगढ़ और झज्जर जहां गया जीत हासिल हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details