दिल्ली

delhi

6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में कैब ड्राइवर गिरफ्तार

By

Published : Apr 26, 2023, 5:41 PM IST

दिल्ली पुलिस ने 6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने वाले कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के परिजनों का आरोप है कि स्कूल आने-जाने के लिए उन्होंने किराए पर एक कैब कर रखा है. इसी दौरान पिछले एक साल से यह का ड्राइवर बच्ची से छेड़छाड़ कर रहा था.

c
c

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में 6 वर्ष की बच्ची के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ छेड़खानी की वारदात एक कैब ड्राइवर ने की है. पूरे मामले में दक्षिण पूर्वी जिले के शाहीन बाग थाने की पुलिस टीम ने आईपीसी की धारा 376 और 6 पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी कैब ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शाहीन बाग इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी 6 वर्षीय बेटी डिफेंस कॉलोनी स्थित एक स्कूल में पढ़ती है. स्कूल आने-जाने के लिए उन्होंने किराए पर एक कैब कर रखा है. कैब ड्राइवर का नाम अजहर है. शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया कि उनकी बेटी ने बताया कि कैब ड्राइवर अजहर उसके प्राइवेट पार्ट को छूता है और यह काम वो बीते एक साल से कर रहा है. इसके बाद बच्ची के परिजनों के होश उड़ गये. उन्होंने आनन-फानन में इसकी शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

इसे भी पढ़ें:Online Fraud Case:बैंक और बीमा कर्मचारियों की मिलीभगत से ठगे जा रहे लोग, जानें कैसे

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद खड्डा कॉलोनी जैतपुर इलाके में रहने वाले आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है. फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

बता दें, इससे पहले दक्षिण पूर्व जिले के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र इलाके में भी एक 3 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी के द्वारा दुष्कर्म करने की वारदात सामने आई थी, जिस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर 42 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया था.

इसे भी पढ़ें:Accused Arrested: वरिष्ठ पत्रकार को चाकू मारकर लूट में शामिल 2 बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details