दिल्ली

delhi

अपशब्द का विरोध करने पर बुजुर्ग महिला की हत्या

By

Published : Oct 13, 2021, 2:28 PM IST

बवाना इलाके में एक बुजुर्ग महिला को दो पक्षों के बीच विवाद में बीच बचाव कर अपशब्द का विरोध करना भारी पड़ गया. बीते रविवार की देर रात को अपशब्द कहने का विरोध करने पर सगे भाईयों ने बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी. पुलिस मामले की तफ्तीश कर आरोपियों की छापेमारी में जुट गई है.
murder of elderly woman
बुजुर्ग महिला की हत्या

नई दिल्ली: दिल वालों की दिल्ली कही जाने वाली राजधानी दिल्ली में मानो किसी के पास दिल ही नहीं बचा है. शायद यही वजह है कि लोग जरा-जरा सी बात पर एक-दूसरे की जान तक लेने पर आमादा हो जाते हैं. एक ऐसा ही मामला दिल्ली के बवाना थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां अपशब्द कहने का विरोध करने पर एक बुजुर्ग महिला को अपनी जान गवानी पड़ी.

दरअसल पूरा मामला बीते रविवार का है, जब देर रात अपशब्द कहने का विरोध करने पर सगे भाईयों ने बुजुर्ग महिला की चाकू घोंपकर हत्याकर दी. साथ ही बदमाशों ने महिला के पति एवं बेटी को चाकू घोंपकर घायल कर दिया. फिलहाल घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बुजुर्ग महिला की हत्या

ये भी पढ़ें: जेवर गैंगरेप मामला : पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

दिल्ली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात बवाना के जेजे कॉलोनी में दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. एक पक्ष दूसरे पक्ष को अपशब्द कह रहा था. इस पर बुजुर्ग महिला ने दोनों पक्षों को विवाद खत्म करने और अपशब्द न कहने के लिए डांटा. इस पर एक पक्ष तो चला गया लेकिन दूसरे पक्ष के जाहिद, शाहिद और शाकिर घर गये और हथियार लेकर वापस लौटे. उन्होंने बुजुर्ग महिला उसके पति लाल मोहम्मद और उसकी बैटी रेशमा को चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. स्थानीय लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक हमलावर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: पत्नी की हत्या करने वाला गिरफ्तार, फिल्मी अंदाज में वारदात को दिया था अंजाम

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को नजदीक के महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई. फिलहाल घायलों का अस्पताल में अभी इलाज जारी है और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details