दिल्ली

delhi

Crime in ghaziabad: शातिर अपराधी शेखचिल्ली पुलिस की गिरफ्त में, गाजियाबाद में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दबोचा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 10, 2023, 6:05 PM IST

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को दर्जनों अपराध के आरोपी शेखचिल्ली को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पुलिस ने अवैध शस्त्र और बाइक बरामद की है. फिलहाल पुलिस उसकी पूरी गैंग को ढूढ़ रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मामले की जानकारी देते एसीपी

नई दिल्ली:गाजियाबाद में पुलिस और शातिर अपराधी के बीच मंगलवार को मुठभेड़ हो गई . इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाकर भागने की कोशिश की लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया था. बदमाश शेखचिल्ली नाम से जाना जाता है और कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है.

गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तारी: एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि स्वाट टीम ग्रामीण एवं थाना लोनी पुलिस को सूचना मिली थी कि मसूरी लूट में शामिल बदमाश चोरी छुपे नहर के रास्ते से जाने वाले हैं. चेकिंग के दौरान जब बदमाश वहां से गुजरा तो उसने पुलिस पर गोली चला दी. एसीपी ने कहा कि 2 बाइक सवार अपराधियों से हुई मुठभेड़ मे 1 बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है. घायल अभियुक्त से अवैध शस्त्र तथा बाइक बरामद की गई है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश लोनी में चिरोड़ी नहर के पास से गुजरने वाले हैं. जब पुलिस चेकिंग कर रही थी उसी दौरान बाइक पर बदमाश आए और उन्होंने पुलिस को देखते ही बाइक घुमा दी. पुलिस ने पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर ही गोली चला दी. पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश का नाम शेखचिल्ली है, जिसकी तलाश पुलिस को लंबे समय से थी. शेखचिल्ली से आगे की पूछताछ की जा रही है. हालांकि दूसरा बदमाश नहर और सुनसान जंगल का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा जिसके लिए पुलिस कांबिंग ऑपरेशन चला रही है.

ये भी पढ़ें:Snatching Case in Delhi: संजय लेक में एक कपल के साथ स्नैचिंग करने वाले तीन छात्र गिरफ्तार

बड़ा बदमाश बनने का सपना: शेखचिल्ली का असली नाम सलीम है और उस पर 1 दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं. वह बड़ा बदमाश बनना चाहता है इसलिए उसने कई वारदातों को अंजाम दिया है. हाल ही में उसने एक लूट की वारदात मसूरी इलाके में अंजाम दी थी. अपराध की दुनिया में उसे शेखचिल्ली इसलिए कहा जाता है क्योंकि वह हमेशा शेखी बघारता रहता है और बड़ी-बड़ी बातें करता है. वह अपराध की दुनिया का बादशाह बनने का दवा करता रहता है. पुलिस को उम्मीद है कि शेखचिल्ली की गिरफ्तारी कई बड़े अपराध के खुलासे में अहम साबित होगी और कई बड़े अपराध भी इसके बाद रोके जा सकेंगे. शेखचिल्ली के पूरे गैंग को पकड़ने की कोशिश में पुलिस लगातार जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:Gangwar In Delhi: गैंगवार से फिर दहला दिल्ली, गैंगस्टर डब्लू और उसके साथी की गोली मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details