दिल्ली

delhi

नोएडा: हेयर स्पा कराने आई महिला से छेड़खानी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

By

Published : Jan 27, 2023, 10:34 PM IST

हेयर स्पा कराने आई महिला से छेड़खानी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार
हेयर स्पा कराने आई महिला से छेड़खानी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि महिला से छेड़छाड़ के आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. संबंधित धाराओं में दर्ज मुकदमें के आधार पर आरोपी को न्यायालय भेज दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है.

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के डीएलएफ माल स्थित स्पा सेंटर में हेयर स्पा कराने आई दिल्ली की एक महिला के साथ वहां के एक कर्मचारी ने छेड़खानी की. महिला ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से की. आरोपी कर्मचारी अभिषेक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वर्तमान में छलेरा गांव में किराये के मकान पर रह रहा है. थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि गुरुवार शाम तीन बजे के करीब एक महिला ने कोतवाली पुलिस को शिकायत दी कि वह डीएफएफ माल स्थित एक स्पा सेंटर में बाल कटवाने और हेड मसाज कराने के लिए आई थी. इस दौरान वहां के कर्मचारी ने महिला के साथ छेड़खानी की और गले के नीचे के हिस्से को दबाया. इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे मामले की जांच की जा रही है.

तस्करों से पकड़ी गई शराब को नष्ट किया गया

ग्रेटर नोएडा: पुलिस के द्वारा तस्करों से पकड़ी गई शराब को न्यायालय के आदेश के बाद नष्ट किया जा रहा है. शुक्रवार को दादरी पुलिस ने भी मालखाने में रखी हुई शराब को नष्ट किया. इस दौरान 7 करोड़ रुपये की अवैध शराब को जेसीबी चलाकर पुलिस द्वारा नष्ट किया गया. गौतमबुद्ध नगर पुलिस के द्वारा अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया था. इस दौरान शराब तस्करों की धरपकड़ हुई और उनसे अवैध शराब बरामद की गई थी. जिले में न्यायालय के आदेश के बाद मालखानों में रखी हुई अवैध शराब को नष्ट किया जा रहा है. दादरी पुलिस ने 2015 से लेकर 2022 तक अलग-अलग मुकदमों में पकड़ी गई शराब को नष्ट किया. दादरी पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत 290 मुकदमें दर्ज किए थे और करीब 500 शराब तस्करों से 1 लाख 27 हजार लीट अवैध शराब बरामद किया था. यह शराब लंबे समय से दादरी थाने के मालखाने में रखी हुई थी, जिसको न्यायालय के आदेश के बाद शुक्रवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नष्ट किया. शराब की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है. गौरतलब है कि गौतमबुद्ध नगर में अब तक करीब 15 करोड़ की शराब नष्ट की जा चुकी है.

ये भी पढ़ेंः BBC Documentry Ruckus: DU में धारा 144 लागू; 25 स्टूडेंट्स हिरासत में, AU में काटी गई बिजली

यह भी पढ़ें-BBC Documentary Controversy: बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग रुकवाने के लिए प्रशासन ने कटवाई लाइट, पथराव

ABOUT THE AUTHOR

...view details