दिल्ली

delhi

Noida: OYO होटल पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका के बीच हुआ विवाद, गर्लफ्रेंड से नाराज शख्स ने की खुदकुशी

By

Published : Aug 4, 2023, 11:01 AM IST

नोएडा के सेक्टर 27 स्थित एक होटल में एक युवक ने खुदकुशी कर ली. जानकारी के मुताबिक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ओयो होटल पहुंचा था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और जब उसकी गर्लफ्रेंड कमरे से बाहर गई तो उसने खुदकुशी कर ली.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडाः नोएडा के कोतवाली सेक्टर 20 स्थित सेक्टर 27 के एक ओयो होटल में एक युवक ने सुसाइड कर लिया. जानकारी के मुताबिक होटल में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ठहरा हुआ था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद होने के बाद युवक ने खुदकुशी कर ली. जिस वक्त युवक ने खुदकुशी की, उस समय उसकी गर्लफ्रेंड कमरे बाहर गई हुई थी. जब वह वापस लौटी तो देखा कि युवक फांसी लगा ली थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृतक की पहचान 29 वर्षीय विक्रांत सिंह चौहान के तौर पर हुई है, जो सेक्टर 44 की छलेरा गांव की गली नंबर 3 में रहता था. विक्रम बुधवार शाम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्टर 27 के अट्टा गांव स्थित राज नाम ओयो होटल पहुंचा था. दोनों ने रिसेप्शन पर आईडी कार्ड दिखाकर होटल में एंट्री ली थी. होटल के रूम में उसका अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किसी बात पर विवाद हो गया, जिससे नाराज होकर उसने फांसी लगा ली.

घटना के बाद कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसीपी वन नोएडा रजनीश वर्मा का कहना है कि पुलिस विक्रांत की महिला गर्लफ्रेंड से पूछताछ कर रही है. दोनों के बीच काफी दिनों से दोस्ती थी. होटल में लगे कैमरे की भी जांच की जा रही है. उन्होने कहा कि मौत का कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. इस मामले में अब तक कोई शिकायत नहीं दी गई है. अगर शिकायत दी जाएगी तो रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details