दिल्ली

delhi

तिलक नगर : मच्छरों से निजात दिलाने के लिए फॉगिंग करते नजर आए पार्षद

By

Published : Mar 21, 2022, 10:44 PM IST

आम आदमी पार्टी के पार्षद गुरमुख सिंह बिट्टू अपनी पत्नी शिल्पा कौर के साथ तिलक विहार इलाके के बी ब्लॉक में लोगों को मच्छरों से निजात दिलाने के लिए फॉगिंग करते नजर आए.

tilak nagar update news
तिलक नगर में पार्षद ने किया फॉगिंग

नई दिल्ली : दिल्ली में नगर निगम चुनाव की अभी संभावन नहीं दिख रही है. लेकिन तिलक नगर इलाके के आप पार्षद अब भी इलाके में जाकर लोगों की परेशानियां दूर करने में जुटे हुए हैं. आम आदमी पार्टी के पार्षद गुरमुख सिंह बिट्टू अपनी पत्नी शिल्पा कौर के साथ तिलक विहार इलाके के बी ब्लॉक में लोगों को मच्छरों से निजात दिलाने के लिए फॉगिंग करते नजर आए. हैरानी की बात यह है कि वह खुद ही मशीन उठाकर फॉगिंग करते नजर आए.

इससे पहले भी उन्होंने इलाके में पिछले सीजन में फॉगिंग किया था. लेकिन तब MCD की टीम उनके साथ थी. लेकिन अभी MCD का कोई कर्मचारी उनके साथ नहीं दिखा. उन्होंने मशीन खुद अपने खर्चे पर खरीदी पत्नी और कुछ कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर घर-घर जाकर फॉगिंग कर रहे हैं.

फॉगिंग करते नजर आए पार्षद

ये भी पढ़ें :दिल्ली को जलभराव मुक्त करने के लिए जल्द होगी कंसल्टेंट की नियुक्ति

मिली जानकारी के अनुसार, इस इलाके के लोगों ने उनसे गर्मी बढ़ने के साथ ही मच्छर की शिकायत की थी. इससके बाद गुरमुख सिंह बिट्टू ने फॉगिंग की शुरुआत की. हालांकि, पहले की घोषणा के अनुसार यह सीट महिला हो गई थी. उसके बाद से लगातार वह अपनी पत्नी के साथ लोगों के बीच जाते दिख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details