दिल्ली

delhi

राहुल गांधी को अच्छा नहीं लगता जब कोई सच बोलता है : सुखजिंदर रंधावा

By

Published : May 20, 2022, 8:07 AM IST

Updated : May 20, 2022, 9:34 AM IST

पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को हुए नुकसान की भरपाई कोई नहीं कर सकता. साथ ही सुनील जाखड़ को "सत्ता का भूखा" करार दिया और कहा कि उनके भाजपा में शामिल होने से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.
पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा
पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा

चंडीगढ़ :पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को हुए नुकसान की भरपाई कोई नहीं कर सकता. साथ ही कहा कि राहुल गांधी को अच्छा नहीं लगता जब कोई सच बोलता है. फिर उन्होंने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने फरवरी में राहुल गांधी सहित कांग्रेस नेतृत्व से सिद्धू और सुनील जाखड़ दोनों को पार्टी से निकालने के लिए कहा था. परंतु राहुल गांधी ने उनकी एक नहीं सुनी.

पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस इस साल के शुरू में हुए विधानसभा चुनाव-2022 हार गई. सुप्रीम कोर्ट ने तीन दशक पुराने रोड रेज मामले में सिद्धू को गुरुवार को एक साल कैद की सजा सुनाई. रंधावा ने कहा कि कोई भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती नहीं दे सकता. सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी को जो नुकसान पहुंचाया है, उसकी कोई भी मरम्मत नहीं कर सकता. जो कांग्रेस नहीं कर सका, उच्चतम न्यायालय ने कर दिया. फरवरी माह में मैंने राहुल गांधी से सिद्धू और सुनील जाखड़ को पार्टी से निकालने के लिए कहा था.

साथ ही उन्होंने कांग्रेस आलाकमान पर तंज कसा और कहा कि उन्हें (राहुल गांधी) अच्छा नहीं लगता है जब कोई सच बोलता है, मैंने उन्हें सिद्धू और जाखड़ को हटाने के लिए कहा था परंतु उन्होंने नहीं सुना. आज उन्हें ऐसा दिन देखना पड़ रहा है. जो कांग्रेस नहीं कर पाई, वह आज सुप्रीम कोर्ट ने किया है. सिद्धू की आलोचना करते हुए रंधावा ने कहा कि उनकी बातों और कार्यों की कीमत विधानसभा चुनाव में पार्टी को चुकानी पड़ी.

उन्होंने कहा, "आज वह क्या कर रहे हैं, अगर चुनाव से पहले उन्होंने ऐसा ही किया होता, तो हमें इतना नुकसान नहीं होता. पता नहीं किसके इशारे पर वह कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे थे. अपने पूरे राजनीतिक करियर में मैंने कभी ऐसा अध्यक्ष नहीं मिला जिसने पार्टी को इतना नुकसान पहुंचाया हो. रंधावा ने जाखड़ को "सत्ता का भूखा" करार दिया और कहा कि उनके भाजपा में शामिल होने से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़ें-पंजाब परिवहन विभाग ने सुखजिंदर सिंह रंधावा को भेजा नोटिस, वापस करें मंत्रियों के वाहन

एएनआई

Last Updated :May 20, 2022, 9:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details