दिल्ली

delhi

हादसे के बाद मीडिया से रूबरू हुए हरीश रावत, स्कॉट सुविधा ना मिलने पर छलका दर्द, कहा-मेरी सरकार ने किया था बंद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 25, 2023, 12:30 PM IST

Updated : Oct 25, 2023, 2:56 PM IST

Harish Rawat Car Accident In Udham Singh Nagar Kashipur मंगलवार का दिन हरीश रावत के लिए अच्छा नहीं रहा है, क्योंकि उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जिससे उनको मामूली चोटें आई हैं. जानें कैसे हुआ हादसा और कहां से आ रहे थे पूर्व सीएम ..
Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर (उत्तराखंड):उत्तराखंड की राजनीति में पूर्व सीएम हरीश रावत का नाम सबसे अहम माना जाता है. इनकी गिनती देवभूमि के सबसे प्रिय नेताओं में होती है. यही कारण है कि अगर इनसे संबंधित कोई भी खबर सामने आती है, तो आम जनता के साथ-साथ नेताओं में दिलचस्पी बढ़ जाती है. इसी क्रम में उनके सड़क दुर्घटना में चोटिल होने की सूचना पर जनता के साथ-साथ नेताओं ने उनकी सलामती के लिए दुआ मांगी और भगवान से प्रार्थना की. साथ ही साथ हादसे की पल-पल की अपडेट पर तमाम प्रदेश के बड़ें नेता और कांग्रेस के कार्यकर्ता नजर बनाए हुए दिखाई दिए.

बेटी ने हरीश रावत के ठीक होने की दी जानकारी:हरीश रावत की बेटी और हरिद्वार ग्रामीण से कांग्रेस विधायक अनुपमा रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि अब उनके पिता ठीक हैं और उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी हरीश रावत को फोन कर उनका हालचाल जाना.

ऐसे हुआ था हादसा:पूर्व सीएम हरीश रावत ने बताया कि वो शादी समारोह से वापस आ रहे थे और सामने से एक गाड़ी गलत साइड से आ रहा था, जिसको बचाने के चक्कर में ये सड़क हादसा हुआ. गाड़ी में रावत के साथ पांच अन्य लोग भी मौजूद थे. हादसे में चालक समेत कई लोगों को कुछ चोटें आई हैं. वहीं, यूपी और हरियाणा से इतर उत्तराखंड में स्कॉट सुविधा न मिलने पर हरीश रावत ने कहा कि वो किसी को दोष नहीं दे सकते क्योंकि ये फैसला उनकी ही सरकार में लिया गया था. हालांकि दूसरे कई राज्यों में पूर्व मुख्यमंत्री को स्कॉट की सुविधा दी जाती है.
ये भी पढ़ें:पूर्व सीएम हरीश रावत की गाड़ी का एक्सीडेंट, हादसे में बाल-बाल बचे रावत

बता दें कि, दशहरे की रात हरीश रावत की गाड़ी उधमसिंह नगर के बाजपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हरीश रावत को डिस्चार्ज कर दिया गया है. वो ठीक हैं.
ये भी पढ़ें:उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में पिकअप वाहन खाई में गिरा, 6 लोगों की मौत

Last Updated :Oct 25, 2023, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details