छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg: राइस मिल में भीषण आग

By

Published : Apr 17, 2023, 10:46 AM IST

राइस मिल में लगी भीषण आग

दुर्ग:दुर्ग के पुलगांव थाना क्षेत्र के चंदखुरी गांव के राइस मिल में रविवार की रात भीषण आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश शुरु की. फायर ब्रिगेड को टीम को आग बुझाने में 5 से 6 घंटे लग गए. 15 गाड़ी पानी और फोम की मदद से आग पर काबू पाया गया. इस घटना में राइस मिलर को लाखों का नुकसान होना बताया जा रहा है.

यह है पूरी घटना:पुलगांव थाना प्रभारी प्रदीप सोरी ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली कि चंदखुरी गांव में स्थित राकेश राइस मिल में भीषण आग लग गई है. जिसके बाद तत्काल फायर ब्रिगेड और आपातकालीन सेवा दुर्ग को इसकी सूचना दी गई. पूरी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचकर देखा तो राइस मिल में भीषण आग लगी थी, जिसके बाद जिला प्रशासन के दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी बुलाया गया. आग के काफी भीषण होने के चलते भिलाई स्टील प्लांट से एक फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया.

पुलगांव थाना प्रभारी प्रदीप सोरी ने बताया कि "राइस मिल की आग को काबू करने के फायर ब्रिगेड की टीम को कई घंटे लगे, आग को बुझाने में 15 गाड़ी पानी और फोम लगा. 5 से 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग लगने का कारण अज्ञात है. जांच जारी है. आग की वजह से राइस मिल में लगी सभी मशीनें जलकर खाक गई हैं, कई लाख बारदाना, चावल और धान भी जलकर खाक हो गया है. "

ABOUT THE AUTHOR

...view details