छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kawardha BJP Workers Protest: कवर्धा में बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, कवर्धा विधानसभा कार्यालय का किया घेराव

By

Published : Jul 16, 2023, 8:14 PM IST

बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

कवर्धा:विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा लगातार बघेल सरकार को घेरने का काम कर रही है. इन दिनों हर मुद्दे को लेकर भाजपा प्रदेश के हर क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन कर रही है. चाहे शराबबंदी का मुद्दा हो, किसान का मुद्दा हो, बेरोजगारी का मुद्दा या फिर संविदाकर्मियों का मुद्दा. हर मुद्दे को लेकर बीजेपी बघेल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है, रविवार को भी कवर्धा में बीजेपी ने कांग्रेस की बघेल सरकार के खिलाफ विधानसभा कार्यालय का घेराव किया. 

सांसद संतोष पांडेय ने की विरोध प्रदर्शन की अगुवाई: भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता कवर्धा के गांधी मैदान में जुटे. सांसद संतोष पांडेय ने इस दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरा. जिसके बाद भाजपाई विधानसभा कार्यालय का घेराव करने निकले. इस बीच पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए बैरिकेडिंग लगाया. पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी भी हुई.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भूपेश बघेल और स्थानीय विधायक मोहम्मद अकबर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भाजपा का आरोप है कि "जब से बघेल सरकार सत्ता में आई है चोरी, लूट, बलात्कार जैसे घटनाओं में इजाफा हुआ है. इस सरकार के शासनकाल में अवैध शराब की बिक्री बढ़ी है. जिसकी वजह से क्राइम का रेट बढ़ा है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details