छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Rajnandgaon news: आईपीएल मैच में सट्टेबाजी, 6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 11, 2023, 11:45 PM IST

आईपीएल मैच में सट्टेबाजी के आरोपी गिरफ्तार

राजनांदगांव:डोंगरगढ़ पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा चलाने वाले 6 लोगों को किया गिरफ्तार किया है. आरोपी चेन्नई सुपर किंग और दिल्ली कैपिटल के मैच में हार जीत का दाव लगा रहे थे. आरोपियों पर छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम की धाराओं के तहत कार्रवाई कर पुलिस ने 46 लाख से ज्यादा की सट्टा पट्टी बरामद की है. 

मामले का खुलासा करते हुए डोंगरगढ़ एसडीओपी प्रभात पटेल ने बताया कि "पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी. जिसके बाद रेड की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को ऑनलाइन सट्टा खिलाते हुए पकड़ा है. आरोपियों के पास से 50 हजार नगद, 13 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप और 46 लाख रुपए से ज्यादा की सट्टा पट्टी जब्त की है."

पकड़े गए 6 आरोपी डोंगरगढ़ में स्थित प्रज्ञा गिरी पहाड़ी के पास मुर्गी फार्म से सट्टे का अवैध कारोबार संचालित करते थे. डोंगरगढ़ पुलिस को लगातार मुखबिर से मिल रही सूचना के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. पुलिस को शक है कि इनके साथ और भी लोग शामिल हो सकते हैं. आईपीएल का सीजन आते ही. छत्तीसगढ़ में लगातार सट्टेबाज एक्टिव हो जाते  हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ और पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. अदालत ने सभी को रिमांड पर भेज दिया है. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details