छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव: सड़कों में हो रही गौवंशों की मौत पर भड़के युवक, SDM को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 28, 2020, 8:03 PM IST

Updated : Jul 28, 2020, 8:11 PM IST

मंगलवार को शहर के श्री हनुमान भक्त युवा समिति के सदस्यों ने SDM को ज्ञापन सौंपा. जिसमें सड़कों पर स्पीड ब्रेकर और स्टॉपर लगाने की मांग की गई है. शहर में लगातार गौवंश की हादसे में मौत हो रही है, जिसे लेकर यह ज्ञापन सौंपा गया है.

rajnandgaon cow death
SDM को सौंपा ज्ञापन

राजनांदगांव:प्रदेश में मवेशियों को लेकर रोका-छेका अभियान चलाया जा रहा है. इसके बावजूद मवेशी सड़कों पर घूमते पाए जाते हैं. राजनांदगांव में लगातार मवेशियों की वजह से हादसे हो रहे हैं. वहीं कई बार मवेशी खुद हादसों का शिकार हो जाते हैं.

SDM को सौंपा ज्ञापन

मवेशी सड़कों पर बैठे रहते हैं, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इन सब बातों को लेकर मंगलवार को शहर के श्री हनुमान भक्त युवा समिति के सदस्यों ने SDM को ज्ञापन सौंपा. जिसमें सड़कों पर स्पीड ब्रेकर और स्टॉपर लगाने की मांग की गई है.

पढ़ें- SPECIAL: 'न रोका-न छेका', फिर काहे का 'रोका-छेका'

जानकारी के मुताबिक बीते दिनों पुलिस चौकी से महज 30 कदम दूर दो गायों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जिससे मौके पर ही एक गाय की मौत हो गई. सोमवार की रात तेज रफ्तार ट्रक ने एक गाय को टक्कर मार दी जिससे उससे पैर की हड्डी और कमर टूट गई. समिति के लोगों ने गाय को उपचार कराने के लिए डॉक्टर रमेश जगनायक से बात की और गाय का इलाज कराया.

Last Updated :Jul 28, 2020, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details