छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गरियाबंद में लावारिस लाश केस में खुलासा, शख्स की हुई थी हत्या

By

Published : Jun 18, 2021, 5:07 PM IST

मैनपुर थानाक्षेत्र (Mainpur Police Station) के धवलपुर में गुरुवार को एक अधेड़ का शव बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम (Postmortem) की शॉर्ट रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

police investigating
जांच करती पुलिस

गरियाबंद: मैनपुर थानाक्षेत्र (Mainpur Police Station) के धवलपुर में गुरुवार को एक अधेड़ शख्स की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली थी (dead body found in semi-naked). गांव के बाहर शव मिलने से आसपास इलाके में सनसनी फैल गयी थी. इस केस में पोस्टमार्टम (Postmortem) की शॉर्ट रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हुआ है. पुलिस ने केस दर्ज कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

शव पर मिले थे चोट के निशान
मृतक की पहचान फिरतु राम यादव के रूप में हुई है. वह जंगल धवलपुर के नयापारा (nayapara) का रहने वाला था. उसकी लाश गांव के बाहर एक कच्चे रास्ते के किनारे मिली थी. मृतक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए. ग्रामीणों से जानकारी मिलने के बाद मैनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शुरुआती जांच के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ है.

रायपुर में मामूली विवाद में शराब दुकान के सामने युवक की चाकू मारकर हत्या

फिरतु राम 16 जून को घर से बाहर निकला था

मैनपुर थाना प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने बताया कि फिरतु राम 16 जून की शाम घर से बाहर निकला था. 17 जून की सुबह गांव के बाहर उसकी लाश बरामद की गई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि फिरतु घर से निकलने के बाद लगातार अपने एक मित्र के संपर्क में था. पहली नजर में मामला हत्या का नजर आ रहा है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान का पाया जाना और पीएम की शार्ट रिपोर्ट में गला दबाने के निशान मिलना इस शक को यकीन में बदल रहा है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही इस केस के आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details