छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chhattisgarh Corona Update Today: छत्तीसगढ़ में आज मिले 18 कोरोना संक्रमित मरीज

By

Published : Mar 25, 2022, 9:30 PM IST

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार कम होती जा रही है. इस बीच छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटे में 18 संक्रमित मरीज मिले हैं.

Chhattisgarh Corona Update Today
छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट आज

रायपुर:प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार घटती चली जा रही है. फिलहाल मात्र 140 संक्रमित मरीज हैं. प्रदेश के 18 जिले में आज नहीं मिले एक भी कोरोना संक्रमित मरीज. छत्तीसगढ़ में कोरोना का पॉजिटिविटी दर भी लगातार घटता चला जा रहा है. इस वक्त प्रदेश में पॉजिटिविटी दर मात्र 0.18 फीसद है. प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या काफी कम हो गई है. इस वजह से प्रदेश में कोरोना टेस्ट भी काफी कम किया जा रहा है.

छत्तीसगढ़ में आज 12 हजार 191 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें मात्र 18 लोग संक्रमित मिले हैं. प्रदेश में आज किसी की भी मौत कोरोना से नहीं हुई है. प्रदेश में आज सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज सूरजपुर और जशपुर में 4-4 मिले हैं. वहीं, बीजापुर में 2 और रायगढ़ में 2 संक्रमित मरीज मिले हैं.

यह भी पढ़ें:जंगली हाथी को सर्कस का हाथी बनाने पर तुला छत्तीसगढ़ वन विभाग !

प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 140:प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम हो रही है. प्रदेश के लगभग सभी शहरों में एक्टिव मरीजों की संख्या भी काफी कम हो गई है.रायपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या 30 है इसके अलावा सरगुजा में 14, जसपुर में 13, दुर्ग में 12 एक्टिव मरीजों है. रायपुर के 18 जिलों में आज एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिले हैं. प्रदेश में आज 18 संक्रमित मरीज मिले हैं. प्रदेश में टोटल एक्टिव मरीजों की संख्या 140 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details