छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महापौर एजाज ढेबर का जन्मदिन: छत्तीसगढ़ में पहली बार काटा गया 111 फीट लंबा केक, कीमत 2 लाख रुपए

By

Published : May 2, 2022, 12:27 AM IST

Updated : May 2, 2022, 6:43 AM IST

रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के समर्थकों ने उनके जन्मदिन को यादगार बना दिया. एजाज ढेबर के जन्मदिन पर एक खास केक तैयार किया गया था. केक इतना विशाल था कि इस साइज का केक आज तक छत्तीसगढ़ में नहीं बना है.

birthday of Mayor Aijaz Dhebar
महापौर एजाज ढेबर का जन्मिदन

रायपुर: रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के जन्मदिन के मौके पर उनके समर्थकों ने 111 फीट लंबा केक तैयार करवाया. केक की लंबाई इतनी बढ़ी थी कि छत्तीसगढ़ में आज तक किसी के लिए इतना लंबा केक तैयार नहीं किया गया था. केक को तैयार करने वाले शेफ ने बताया कि यह केक एगलेस केस है. इसका वजन करीब 1000 किलो है. जबकि इसकी कीमत 2 लाख के करीब है. इस केक में महापौर के यादों से जुड़ी 100 तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है. केक में अलग-अलग तस्वीरों में महापौर और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तस्वीर है.

सबसे लंबा केक
एजाज ढेबर के जन्मदिन पर केक

श्रमिक दिवस पर जश्न: सिंगर सहदेव दिरदो के गाने पर रायपुर महापौर एजाज ढेबर थिरके

शनिवार को भी मनाया गया था जश्न: महापौर के जन्मदिन पर बाहर उनके समर्थकों ने अलग ही अंदाज में उनका जन्मदिन मनाया.रायपुर के समर्थकों ने महापौर के लिए 8 फीट ऊंचा केक तैयार करवाया. इसकी ऊँचाई 8 फ़ीट और इस केक का वजन 100 किलो था.महापौर एजाज ढेबर का जन्मदिन शनिवार देर रात को भी सेलीब्रेट किया गया. समर्थकों ने महापौर का जन्मदिन रायपुर की निगम बिल्डिंग की डिजाइन में तैयार करवाया. ये डेढ़ फीट ऊंची केक की इमारत बिल्कुल वैसी ही नजर आ रही थी जैसा कि रायपुर निगम परिसर है.


नाले की सफाई कर की जन्म दिन की शुरुआत: महापौर एजाज ढेबर ने अपने जन्मदिन के मौके पर शहर को स्वच्छ बनाने की दिशा में आम जनता के बीच संदेश दिया. उन्होंने अपने जन्मदिन की सुबह बुलडोजर से नाले की सफाई की. ढेबर ने कहा कि बुलडोजर घरों को ढहाने के लिए नहीं बल्कि विकास कार्य के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए

Last Updated :May 2, 2022, 6:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details