छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Lormi Nagar Panchayat : मुंगेली के लोरमी में भाजपा पार्षदों का धरना, वार्ड में अव्यवस्था को लेकर कर रहे प्रदर्शन

By

Published : Jul 24, 2023, 6:33 PM IST

Lormi Nagar Panchayat लोरमी नगर पंचायत में अव्यवस्था के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने धरना प्रदर्शन शुरु किया है. पार्षद वार्डों में व्यवस्था को लेकर हंगामा कर रहे हैं.

Lormi Nagar Panchayat
भाजपा पार्षदों का धरना

मुंगेली :जिले के लोरमी नगर पंचायत में फैली अव्यवस्थाओं के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने मोर्चा खोला है. इस कड़ी में लोरमी नगर पंचायत के 5 भाजपा पार्षद नगर पंचायत कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए हैं. नाराज भाजपा पार्षदों की मांग है कि, लोरमी नगर के सभी वार्डों की बंद स्ट्रीट लाइट को चालू किया जाए. इसके अलावा कई वार्डों में पेयजल आपूर्ति को सामान्य किया जाए.

दमकल की गाड़ियां हुईं खस्ताहाल :आपको बता दें कि नगर पंचायत में जो दमकल गाड़ियां थी वो खस्ताहाल हैं. जिसके कारण कहीं पर भी आगजनी की घटना होने पर गाड़ियां सही समय पर नहीं पहुंच पाती. जिसकी वजह से काफी नुकसान होता है. पार्षदों ने इस अव्यवस्था के खिलाफ भी आवाज उठाई है. लेकिन नगर पंचायत के सामने प्रदर्शन कर रहे पार्षदों से बात करने के लिए कोई भी अफसर नहीं आया है.


नगर पंचायत में छाया अंधेरा : लोरमी नगर पंचायत में कुल 15 वार्ड हैं. अधिकांश वार्ड में स्ट्रीट लाइट्स बंद हैं. ऐसे में बरसात के मौसम में नगर वासियों को भारी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है. खराब हो चुकी लाइटों को नगर पंचायत प्रशासन नहीं बदल रहा है.ना ही इस मामले पर खुलकर कुछ कह रहा है.


समय पर नहीं पहुंचा था दमकल:बीते 21 जुलाई की दरमियानी रात को लोरमी नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 10 में स्थित महेश मोटर्स में भीषण आग लग गई थी.आग को बुझाने के लिए पीड़ित संचालक ने नगर पंचायत प्रशासन को सूचना दी. बावजूद इसके डेढ़ घंटे के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची थी. दमकल वाहन में खराबी के कारण उसे ट्रैक्टर से टोचन करके लाया गया था. जब तक गाड़ी पहुंची तब तक व्यवसायी का दो करोड़ का नुकसान हो चुका था.

Nankiram Kanwar Angry: अमित शाह की बैठक में जाने से रोके जाने पर ननकीराम कंवर नाराज
IT Raid In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में ईडी आईटी छापेमारी पर सियासत, सीएम बघेल और रमन सिंह में जुबानी जंग तेज
क्या ननकीराम कंवर कांग्रेस में होंगे शामिल ?


जिम्मेदार अधिकारी नदारद:एक तरफ नगर पंचायत में व्याप्त अव्यवस्था के खिलाफ भाजपा पार्षद धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.दूसरी तरफ नगर पंचायत के जिम्मेदार सीएमओ कार्यालय से ही नदारद हैं. पूरे मामले पर जब उनसे बात करने की कोशिश की गई तो वह फोन पर भी उपलब्ध नहीं हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details