छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा: कैप्सूल वाहन और कार में भिड़ंत, CAR ड्राइवर की मौत 2 बच्चे घायल

By

Published : Nov 18, 2022, 1:37 PM IST

जांजगीर चांपा के मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. सड़क हादसे में कार चालक की मौत हो गई जबकि दो बच्चे को चोटे आई है. वहीं कैप्सूल वाहन के चालक मौके पर फरार है. पुलिस जांच में जुटी है.

कैप्सूल वाहन और कार में भिड़ंत
कैप्सूल वाहन और कार में भिड़ंत

जांजगीर चांपा:जिला मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस घटना में कार और कैप्सूल में टक्कर हुईं है. कार चालक एवं दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों ने एंबुलेंस के मदद से पामगढ़ अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने हालात को देखते हुए तीनों को बिलासपुर रेफर कर दिया. जहां हॉस्पिटल पहुंचने के पहले मस्तूरी में कार चालक ने दम तोड़ दिया. घटना में घायल दोनों बच्चों का इलाज जारी है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क के बीचों बीच खड़े वाहनों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.


जाने कैसी हुई हादसा: मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया झूलन गांव में सुबह 4 बजे अनियंत्रित कैप्सूल वाहन और कार के बीच भिड़त हो गया. इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और कार चालक के साथ दो बच्चो को गंभीर चोट आई है. इस हादसा की सूचना मिलने पर आस पास के लोगों सहायता के लिए 112 में डायल की और कार के स्टेयरिंग में फंसे वाहन चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. मौके पर पहुंची मदद टीम ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को उपचार के लिए पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक किया गया. डॉक्टर ने घायलों को बिलासपुर सिम्स अस्पताल रेफर कर दिया और बिलासपुर से पहले घायल सुरेंद्र बघेल की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:भिलाई: मरौदा डैम में डूबने से छात्र की मौत

घायलों की पहचान: पामगढ़ ब्लाक के भैंसों गांव के नवापारा के रहने वाले सुरेंद्र बघेल अपने कार में अपने दो भतीजे आर्यन बघेल, शुभम बघेल के साथ मुरलीडीह जा रहे थे. तभी पकरिया झूलन बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय के पास पहुंचे थे कि उनका कार सामने से आ रही कैप्सूल वाहन से टक्कर हो गई. इस टक्कर में कार चालक बुरी तरह से स्टेरिंग में फंस गया. जबकि कार में बैठे दो बच्चों को भी गंभीर चोटे आई हैं.

कैप्सूल चालक फरार: घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे चालक को बाहर निकलकर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. घटना के बाद कैप्सूल वाहन चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है. हादसे की सूचना पर मूलमुला थाना प्रभारी एसके मोहले बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं और दोनों दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details