छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Janjgir Champa News जांजगीर चांपा के बलौदा से गायब नाबालिग गुजरात से बरामद

By

Published : Dec 15, 2022, 11:32 AM IST

Janjgir Champa crime news जांजगीर चांपा से गायब नाबालिग को पुलिस ने गुजरात से बरामद किया है. एक युवक के झांसे में आई नाबालिग के साथ दुष्कर्म भी हुआ है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है. पीड़िता को परिजनों को सौंपा गया है. missing Minor from Baloda of Janjgir Champa

Baloda police station in charge Gopal Satpathy
बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी

छत्तीसगढ़: जांजगीर चांपा जिले के बलौदा से घर से गायब हुई नाबालिग को पुलिस ने गुजरात से बरामद किया है. नाबालिग के साथ 21 साल का युवक भी पकड़ाया है. आरोपी युवक, नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था. उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म भी किया. पुलिस ने नाबालिग को आरोपी के कब्जे से छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है. न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Raipur Crime News सड्डू हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली, विधानसभा घेरेगी भाजपा

गुजरात में मिली नाबालिग:बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया "6 दिसंबर को पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 4 दिसंबर की रात से नाबालिग बेटी घर से गायब है. अपहरण की सूचना मिलने के बाद केस दर्ज किया गया. नाबालिग और संदेही की पतासाजी करने पर लोकेशन गुजरात में मिली. जिसके बाद टीम को गुजरात रवाना किया गया. जहां खोजबीन में पीड़िता मिली. आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता ने अपने साथ दुष्कर्म की बात भी बताई है. जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है. "

ABOUT THE AUTHOR

...view details