छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गरियाबंद: युवक ने पड़ोसी पर किया जानलेवा हमला, खुद थाने जाकर कबूला जुर्म

By

Published : Jul 21, 2020, 11:24 AM IST

गरियाबंद में एक युवक ने अपने पड़ोसी पर कैंची से जानलेवा हमला कर दिया, जिसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को रायपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना के बाद आरोपी ने खुद थाना पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

गरियाबंद:जिले में सोमवार की देर शाम एक युवक ने अपने पड़ोसी पर कैंची से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसे बाद में रायपुर रेफर कर दिया गया. वहीं स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए आरोपी खुद थाने पहुंचा और अपना गुनाह कबूल कर लिया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने बताया कि सोमवार की देर शाम शकील खान और मिथिलेश सेन अपने घर के बाहर खड़े थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि मिथिलेश सेन ने शकील पर कैंची से हमला कर दिया. कैंची शकील के सीने में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया. उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद शकील को इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया.

आरोपी ने थाने पहुंचकर कबूला जुर्म

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी विकास बघेल ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड क्रमांक-2 में रहने वाला मिथिलेश अपनी पत्नी के साथ विवाद कर रहा था, तभी उसका पड़ोसी शकील खान बीचबचाव करने आया. इसी बीच ताव में आकर मिथिलेश ने उस पर कैंची से हमला कर दिया. हमले में शकील बुरी तरह घायल हो गया. थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों के आक्रोश को देखते हुए आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पढ़ें:पड़ोसी ने युवक पर किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

वहीं 18 जुलाई को भी गरियाबंंद में ऐसी ही वारदात सामने आई थी, जिसमें पड़ोसी ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया था. बता दें कि गरियाबंद जिले के बरोंडा गांव में 18 जुलाई की शाम को एक शख्स ने गांव के ही युवक पर जानलेवा हमला कर दिया था. हादसे में युवक को गंभीर चोटें आई थीं. घटना के बाद राजिम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं मामले की छानबीन में पुरानी रंजिश की बात सामने आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details