छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: चोरी के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, रिसॉर्ट से माल किया था पार

By

Published : Jul 12, 2020, 7:26 PM IST

Updated : Jul 12, 2020, 7:59 PM IST

चांपी जलाशय के रिसॉर्ट में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 2 LED TV और LED लाइट बरामद किया गया है.

Accused thief arrested
चोरी का आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: रतनपुर के ग्रामीण क्षेत्र चांपी जलाशय के डार्क इन रिसॉर्ट में हुई चोरी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला शुक्रवार की रात का है. रिसॉर्ट में रात को खिड़की तोड़कर अज्ञात चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था. यहां से 2 LED TV और 3 LED लाइट की चोरी की गई थी. रतनपुर थाने में रिसॉर्ट के मैनेजर हेमंत सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी.

चोरी का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच कर रही थी. मैनेजर को इलाके के एक व्यक्ति पर संदेह था. जांच के दौरान रिग्वार निवासी राम कुमार पैकरा को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया था. पूछताछ के दैरान उसने जूर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया था. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. आरोपी के घर से चोरी की 2 LED TV और LED लाइट बारमद किया गया है.

पढ़ें:कोरिया: क्वॉरेंटाइन हुए शख्स के घर में चोरी, सामान के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस लगातार बढ़ा रही चौकसी

प्रदेश में लॉकडाउन खुलने के बाद से अपराध बढ़ रहे हैं, पुलिस भी तेजी से मामलों में कार्रवाई कर रही है. हाल ही में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घर का ताला तोड़कर करीब ढाई लाख की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर को कोरिया में गिरफ्तार किया था. इसके साथ ही कवर्धा और रायगढ़ में 2 बड़ी लूट की घटनाएं हुई थी. दोनों ही मामलों में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों केस में पुलिस ने लूट की रकम भी बरामद कर ली है. लेकिन प्रदेश में अपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं.

Last Updated :Jul 12, 2020, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details