छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime News: सोशल मीडिया पर दोस्ती पड़ी भारी

By

Published : May 25, 2023, 2:28 PM IST

बिलासपुर में युवती को सोशल मीडिया पर दोस्ती करना भारी पड़ गया. बातचीत बंद करने के बाद आरोपी ने युवती की तस्वीर वायरल कर दी. शिकायत के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Bilaspur Crime News
बिलासपुर क्राइम न्यूज

बिलासपुर: अक्सर सोशल मीडिया वाली दोस्ती लोगों को परेशान करती है. खासकर युवती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई दोस्ती के बाद प्रताड़ना और ब्लैकमेल का शिकार होती है. ताजा मामला बिलासपुर से सामने आया है. यहां इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना युवती को भारी पड़ गया. जब युवती ने युवक से बातचीत बंद कर दिया तो युवक उसे अश्लील मैसेज करने लगा. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र का है. पीड़ित युवती कॉलेज स्टूडेंट है. दो साल पहले इंस्टाग्राम पर रायपुर पुरानी बस्ती के युवक से उसकी दोस्ती हुई. इसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे. इस दौरान युवक ने युवती की कुछ निजी तस्वीरें भी ली थी. इस बीच युवती के परिजनों इनके प्यार की भनक लगी. परिजनों ने युवती को युवक से मिलने से मना कर दिया. इसके बाद युवती ने बातचीत करना बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें:

  1. Bilaspur News: पति की इन धमकियों से दुखी होकर पत्नी ने 2 साल के बच्चे के साथ की थी खुदकुशी
  2. Bilaspur Road Accident:जब डंपर में फंसे युवक ने कहा- साहब मुझे जिंदा बाहर निकाल दो!
  3. आज से शुरू हुआ नौतपा, जानिए क्या कहते हैं ज्योतिष और मौसम वैज्ञानिक

बातचीत बंद होने के बाद किया ब्लैकमेल:जब बिलासपुर की युवती ने रायपुर का युवक से बातचीत करना बंद कर दिया तो युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा. हर दिन उसे अश्लील मैसेज भेज परेशान करने लगा. इसके साथ ही उसकी तस्वीर को वायरल करने की धमकी देने लगा. इतना ही नहीं आरोपी युवक युवती के भाई को जान से मरवाने की धमकी देने लगा.

"पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि विनय समुद्रे रायपुर का रहने वाला है. करीब 2 साल पहले इंस्टाग्राम पर उससे दोस्ती हुई थी. वे दोनों मिलने लगे. जब युवती ने घरवालों के समझाने के बाद बातचीत करना बंद किया तो वो युवती को अश्लील मैसेज भेजने लगा. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है."- फैजुल शाह, सरकंडा थाना प्रभारी

थाने में दर्ज कराई शिकायत: युवक के अश्लील मैसेज से परेशान हो युवती ने सरकंडा थाना में शिकायत दर्ज कराई. युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details