छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balod : संबलपुर के शादी वाले घर में पसरा मातम, दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों का हंगामा

By

Published : May 4, 2023, 4:35 PM IST

Sambalpur of Balod
शादी वाले घर पर पसरा मातम

बालोद के संबलपुर में शादी वाले घर में मातम पसर गया.बाजार सामान लेने गए शख्स की घर के सामने ही दुर्घटना में मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क में टेंट लगाकर चक्काजाम कर दिया.

बालोद : जिले के संबलपुर में एक सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मृत्यु हो गई. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना तेज रफ्तार कार और बाइक के आपस में टकराने से हुई.बाइक सवार युवक की मौत के बाद परिजनों ने रास्ते में ही तंबू गाड़कर चक्काजाम कर दिया.पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन परिजन नहीं माने.

कहां हुई घटना :संबलपुर में एक घर में शादी का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान बाजार किसी काम से गए तीन लोग वापस लौट रहे थे. तभी घर से थोड़ी ही दूरी पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया.इस घटना में बाइक सवाल नकुल पटेल की मौत हो गई. साथ ही बाइक में सवार दो लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है. घटना के बाद परिवार ने सड़क में तम्बू लगाकर चक्काजाम कर दिया.


जिला प्रशासन की टीम ने लोगों को समझाया :गुस्साए ग्रामीणों ने दुर्घटना के बाद चक्काजाम कर दिया . पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके बाद पुलिस और प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची.शव का पंचनामा करवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं हादसे में घायल लोगों को अस्पताल भिजवाया. आपको बता दें कि बालोद में सड़क दुर्घटना में जान गंवाने की ये दूसरी घटना है. वहीं चक्काजाम के कारण सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया था.जिसे पुलिस ने खुलवाया.

ये भी पढ़ें-जानिए जंगल में मिले कंकाल और पर्स का राज

दुकान में घुसा हाईवा : लोहारा सहित जिले में लगातार सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही है. बीते दिन डौंडीलोहारा में एक तेज रफ्तार हाइवा दुकान में घुस गया.जिसके कारण दुकान के अंदर रखी मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. यदि दुकान में भीड़ होती तो स्थिति भयावह होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details