बिहार

bihar

नेताजी के मुंह में नोट.. और खेसारी लाल यादव के गाने पर अश्लील हरकत, वीडियो हो गया वायरल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 13, 2023, 1:30 PM IST

LJP Leader Viral Video बिहार के हाजीपुर में एलजेपी रामविलास के नेता गोपी राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एलजेपी रामविलास के नेता अपने मुंह में नोट दबाकर अश्लील हरकत करते हुए दिख रहे हैं.

गोपी राय का वीडियो वायरल
गोपी राय का वीडियो वायरल

वैशाली:बिहार में शादी समारोह या और कोई आयोजन में बिना बार बालाओं के ठुमकों के मानो पूरा ही नहीं हो सकता है. ऐसे में कई बार मंच पर कानून की धज्जियां उड़ाई जाती है. हाजीपुर में जमुई सांसद चिराग पासवान की पार्टी के नेता गोपी राय का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मंच पर अपने मुंह में नोट लेकर डांसर के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिख रहे हैं.

एलजेपी नेता गोपी राय के बहके कदम :गोपी राय चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास में वैशाली के जिला संगठन मंत्री है. यह वायरल वीडियो 7 दिसंबर का बताया जा रहा है. एक शादी समारोह में आर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था. इस कार्यक्रम में नेता गोपी राय भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे. लेकिन मंच पर लड़कियों को डांस करता हुआ देखकर अपने आप को रोक नहीं पाए और मंच पर चढ़कर लड़की के साथ ठुमका लगाने लगे.

एलजेपी रामविलास के नेता गोपी राय का वीडियो वायरल

मुंह में नोट.. और नेताजी की अश्लील हरकत : इसके बाद मंच पर नेताजी ने कुछ ऐसा किया. जिसे देखकर लोगों ने उस तस्वीर को अपने मोबाइल में कैद कर लिया. वीडियो में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का गाना बज रहा है और नेताजी इतना बहक गए कि उन्होंने अपने मुंह में नोट दबाया और मंच पर डांसर के साथ अश्लील हरकत करने लगे. अब यह वीडियो सोशल मीडियो में जमकर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस :लड़की के साथ अश्लील डांस करने वाले नेताजी की पहचान गोपी राय के रूप में हुई है, जो सांसद चिराग पासवान के करीबी बताए जाते हैं. गोपी राय लोकजनशक्ति रामविलास पार्टी में वैशाली जिला के संगठन मंत्री हैं. हाल ही में लोजपा के बड़े नेता द्वारा नियुक्ति पत्र देकर इन्हें मनोनीत किया गया है. बताया जा रहा है कि इनकी पत्नी वार्ड पार्षद भी है.

सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट : गोपी राय सफेद लिवास पहनने के शौकीन है. आर्केस्ट्रा पार्टी के दौरान वायरल हुए वीडियो में भी सफेद पैंट, शर्ट और बंडी में नजर आ रहे हैं. अब नेताजी का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट भी सामने आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो पर अब तक नेता गोपी राय की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details