बिहार

bihar

पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट मामले में दो गिरफ्तार, 16 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 15, 2023, 7:44 PM IST

Robbery Exposed In Katihar: कटिहार में पेट्रोल पंप मैनेजर से लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने लूट के 16 घंटे के अन्दर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास एक देसी कट्टा बरामद किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

कटिहार में दो अपराधी गिरफ्तार
कटिहार में दो अपराधी गिरफ्तार

कटिहार: बिहार के कटिहार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. लूटकांड के 16 घटें के अंदर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों को पीछे भेज दिया. गिरफ्तार बदमाशों के पास लूट के सारे रकम, मोबाइल और एक देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया गया हैफिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है. दोनों गिरफ्तार आरोपियों ने लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

कटिहार में दो अपराधी गिरफ्तार: कटिहार डीएसपी सद्दाम हुसैन ने बताया जिले के प्राणपुर थाना क्षेत्र के धरहन हाईस्कूल के समीप हथियारबंद दो अपराधकर्मियों ने एक पेट्रोल पंप के मैनेजर तारिक उल रहमान से साठ हजार रुपये लूट लिये थे. वारदात की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम बनायी गयी थी.

"कटिहार में पेट्रोल पंप मैनेजर से लूटकांड के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने लूट के 16 घंटे के अन्दर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास एक देसी कट्टा बरामद किया गया है."-सद्दाम हुसैन, कटिहार डीएसपी

लूट की रकम और कट्टा बरामद: उन्होंने बताया कि पुलिस टीम त्वरित कार्रवाई करते इस मामले में दो अपराधी को गिरफ्तार किया. दोनों अपराधियों की पहचान रोशन कुमार और नरेश कुमार को के रूप में की गई है. दोनों अपराधी प्राणपुर थाना क्षेत्र के रहिका के रहने वाले हैं. गिरफ्तार बदमाशों के पास लूट के सारे रकम, मोबाइल और एक देसी कट्टा बरामद किया गया है. पुलिस दोनों अपराधियों की आपराधिक इतिहास को खंगालकर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें

कटिहार में लूटकांड गिरोह का पर्दाफाश, NH-31 पर लूटपाट करने वाले लाइनर समेत 2 गिरफ्तार

कटिहार में 'मेड इन यूएसए' पिस्टल के साथ पेट्रोल पंप लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार, जिंदा कारतूस और पैसा बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details