बिहार

bihar

औरंगाबाद में कोबरा बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दो आईडी बम ब्लास्ट

By

Published : Jan 5, 2022, 11:05 PM IST

बिहार के औरंगाबाद जिले में एक बार फिर सर्च अभियान के दौरान कोबरा बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच (Encounter In Aurangabad) मुठभेड़ हुई है. हालांकि अभी किसी भी नक्सली और पुलिस के मारे जाने की सूचना नहीं है. पढ़ें पूरी खबर...

औरंगाबाद में कोबरा बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़
औरंगाबाद में कोबरा बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद (Encounter In Cobra And Naxalites In Madanpur) जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र के मदनपुर थाना इलाके में बुधवार को सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीचमुठभेड़ हुई. दो घंटे से ज्यादा तक चली मुठभेड़ में नक्सलियों ने दो आईडी बम ब्लास्ट भी किये. इस दौरान कोबरा बटालियन के जवान बाल- बाल बच गये. दरअसल, सर्च अभियान के दौरान ये मुठभेड़ शुरू हुई थी.

इसे भी पढ़ें : कैमूर: नक्सल प्रभावित क्षेत्र अधौरा में पहली बार बनेगी 13 सड़कें, PMGSY के तहत होगा निर्माण

हालांकि, मुठभेड़ के दौरान अभी भी रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है. नक्सली पुलिस मुठभेड़ के बाद पूरे जंगल में मदनपुर थाना पुलिस, सीआरपीएफ, कोबरा बटालियन अतिरिक्त भारी पुलिस बल को सर्च ऑपरेशन में लगाया गया है. हालांकि किसी भी पुलिस और नक्सली मारे जाने की सूचना नहीं है.

औरंगाबाद जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि अति नक्सल प्रभावित गया झारखंड के बॉर्डर जंगल में नक्सली किसी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए है. मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों के द्वारा दो आईडी बम को भी ब्लास्ट किया गया था. इस दौरान सीआरपीएफ के जवान और कोबरा बटालियन बाल- बाल बचे गये.

ये भी पढ़ें-एक-दो बार नहीं... बिहार के इस शख्स ने 11 बार लगवाया कोरोना का टीका

ये भी पढ़ें-बिहार में नाइट कर्फ्यू की प्रबल संभावना, CMG की बैठक में स्कूलों को लेकर भी बड़ा फैसला

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details