बिहार

bihar

गोपालगंज में तेज रफ्तार बाइक ने घर लौट रहे पूर्व मुखिया को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 28, 2023, 11:03 AM IST

Accident In Gopalganj: गोपालगंज में सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया की मौत हो गई है. पूर्व मुखिया बाजार से घर लौट रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा हुआ है. कुचायकोट थाना क्षेत्र के बघऊच बाजार के पास एक अनियंत्रित बाइक ने पैदल जा रहे एक पूर्व मुखिया को जोरदार ठोकर मार दी. धक्का लगते ही वह मौके पर ही गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गया. जब तक उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया जाता तब तक उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

बाइक सवार मौके से फरार:बता दें कि मौके का फायदा उठाकर बाइक सवार फरार हो गया. मृतक की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के बाघौच गांव निवासी सुखाड़ी राम के 60 वर्षीय पुत्र नेपाल राम के रूप में की गई. दरअसल घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनो ने बताया कि सोमवार की रात नेपाल राम घर से समान खरीदने बघौच बाजार गए थे. बाजार से समान खरीद कर वे अपने घर लौट रहे थे, काफी देर तक जब वे घर नही पहुंचे तो परिजनो को चिंता होने लगी. जिसके बाद परिजन बाजार गए जहां वे जख्मी अवस्था में पड़े थे.

भेड़िया पंचायत के थे पूर्व मुखिया:वहीं परिजनों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से तत्काल इलाज के लिए शख्स को स्थानीय अस्पताल लेकर जाया जा रहा था उसी उनकी मौत हो गई. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक कटेया प्रखंड के भेड़िया पंचायत के पूर्व मुखिया थे. मृतक का एक बेटा और दो बेटी है. उनकी मौत से पूरे परिवार का रो-रोका बुरा हाल हो गया है.

पढ़ें-गोपालगंज में सड़क हादसे में बच्चे की मौत, ममेरा भाई घायल, इलाज जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details