ETV Bharat / state

गोपालगंज में सड़क हादसे में बच्चे की मौत, ममेरा भाई घायल, इलाज जारी

author img

By

Published : Jan 10, 2022, 8:58 PM IST

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर में दरवाजे पर खेलने के दौरान एक मासूम बच्चे को ट्रैक्टर ने रौंद दिया. हादसे में बच्चे की मौत हो गई. इस दौरान ममेरा भाई गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर.

हादसे में बच्चे की मौत
हादसे में बच्चे की मौत

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा हो गया. दुर्घटना में बच्चे की मौत (Road Accident In Gopalganj) हो गई. वहीं उसका ममेरा भाई घायल हो गया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. हादसे के बच्चे के शव को सड़क पर रख कर कुछ समय के लिए जाम कर दिया गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम हटाया. मामला नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर वार्ड संख्या 26 का है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बच्चे की मौत के बाद मां सपना खातून सदमे में है. रो-रोकर उसका बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- मुंगेर जेल में कोरोना विस्फोट, 9 कैदी कोरोना पॉजिटिव, मुंगेर विश्वविद्यालय के कुलपति भी संक्रमित

हादसे के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है हालांकि चालक मौके से फरार होने में सफल रहा. मिली जानकारी के अनुसार सद्दाम हुसैन के 5 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार अपने दरवाजे पर खेल रहा था, तभी एक अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आकर बच्चे की मौत हो गई. वहीं मौके पर मौजूद उसके मामा शाहिद हुसैन के पुत्र असलम हुसैन घायल हो गया. असलम हुसैन को सदर अस्पताल में कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

सड़क हादसे में बच्चे की मौत

सपना खातून की शादी करीब 8 साल पहले मांझी निवासी सद्दाम हुसैन के साथ हुई थी. दो बच्चों के बाद उसके पति ने उसे छोड़ दिया. दिल्ली जाकर पति ने दूसरी शादी रचा ली. हादसे का शिकार गोलू और उसका 1 वर्षीय भाई अयान अपनी मां के साथ एक किराये के मकान में रह रहा था. मां ही बच्चों का पालन पोषण कर रही है.

ये भी पढ़ें- JAP ने बिहार में रोकी ट्रेनें, बोले पप्पू यादव- बिहार के लिए 'विशेष' लेकर रहेंगे

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.