बिहार

bihar

गोपालगंज में सड़क पर गिरी मछली की लूट, घरों से झोला और पॉलीथिन लेकर पहुंचे लोग, देखें वीडियो

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 20, 2023, 12:44 PM IST

बिहार के गोपालगंज में मछली लूट का वीडियो (Fish Loot In Gopalganj) सामने आया है. NH 27 पर एक अज्ञात वाहन से मछली सड़क पर गिर पड़ी. इसके बाद लोग घरों से झोला और पॉलीथिन लेकर मछली लूटने के लिए पहुंच गए. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज में मछली लूट का वीडियो

गोपालगंजःबिहार के गोपालगंज में एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग किस तरह से सड़क पर गिरी मछली को लूट रहे हैं. घरों से झोला सहित पॉलीथिन लेकर लोग पहुंच रहे हैं. दरअसल, यह मामला शहर के जादोपुर मोड़ स्थिति एनएच 27 का बताया जा रहा है.

गोपालगंज में सड़क पर मछली लूटः रविवार की शाम मछली लोड अज्ञात वाहन गुजरा. उसी में से किसी कारण ढेर सारी मछली सड़क पर गिर गई. इसके बाद जो हुआ उसे देख कर एक बार आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे. क्योंकि सड़क पर बिखरी मछली को लूटने के लिए लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर दौड़ पड़े और सड़क पर गिरी मछली को लूटने लगे. कुछ देर तक जाम की स्थिति बनी रही. हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को वहां से हटाने का काम किया.

लोगों ने गाड़िया रोक कर लूटी मछलीः फिलहाल मछली लुटने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तस्वीर साफ तौर पर बयां कर रही है की किस तरह सड़क पर ट्रक खड़ी है और उसे रोक कर लोगों द्वारा मछली लूटी जा रही है. इस दौरान ट्रक चालक द्वारा बार-बार हटने को कहा जा रहा है, बावजूद लोग मछली लूटने में जुटे रहे. इस दौरान कुछ देर के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ जुटी रही.

झोला लेकर मछली लूटने पहुंचे लोगः बता दें कि रविवार को छठ पूजा के कारण शहर में काफी चहल पहल थी. इसी दौरान सड़क पर मछली गिरी होने की जानकारी आग की तरह फैल गई. लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली झोला और पॉलीथिन लेकर सड़क पर मछली लूटने के लिए पहुंच गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details