Araria News : सड़क दुर्घटना के बाद कोल्डड्रिंक लूटने लगे ग्रामीण.. मदद के लिए तड़पता रहा घायल

author img

By

Published : Jul 1, 2023, 10:54 PM IST

Etv Bharat

अररिया में सड़क दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग घायल सफाई कर्मी को अस्पताल ले जाने के बजाय, ट्रक से कोल्डड्रिंक लूटने में जुट गए. घायल के परिजन मदद के लिए चिल्ला रहे थे, लेकिन संवेदनहीन लोगों को उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही थी. पढ़ें पूरी खबर..

अररिया में दुर्घटना के बाद कोल्डड्रिंक की लूट

अररिया : बिहार के अररिया में सड़क दुर्घटना के बाद एक घायल व्यक्ति को सड़क पर तड़पता हुआ छोड़ लोग ट्रक से कोल्डड्रिंक लूटने लग गए. दरअसल, एक ट्रक की ठोकर से बीच सड़क पर सफाई कर्मी घायल हो गया था. वहीं घटना के बाद जमा हुए लोग घायल की मदद ना करके ट्रक पर लदे कोल्ड्रिंक को लूटने में लगे थे. इधर घायल सड़क पर तड़पता रहा. वहीं घायल के परिजन सड़क पर मदद के लिए चिल्लाते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें : अररिया: शराब लदी स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, तीन की मौत

ट्रक की ठोकर से घायल हुआ सफाई कर्मी : यह घटना रानीगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राज्य मार्ग 327 ई पर आजाद चौक खरहट के पास की है. एक कोल्डड्रिंक लदे अनियंत्रित ट्रक ने कचरा उठाने जा रहे स्वच्छता कर्मी विकास मल्लिक के ठेला में जोरदार टक्कर मार दी. इससे स्वच्छता कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका ठेला बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद मौके से ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

ड्राइवर के फरार होते ही कोल्डड्रिंक लूटने लगे ग्रामीण : ड्राइवर के फरार होते ही स्थानीय लोग घायल को छोड़कर ट्रक में लदे कोल्डड्रिंक की बोतल लूटने में जुट गए. इस दौरान जिसे जितना मन हुआ वह अपने साथ उतने कोल्डड्रिंक की बोतल लेकर चलते बने. वहीं घटना की सूचना स्वच्छता कर्मी के परिजनों को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और कर्मी को इलाज के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने घायल कर्मी का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए न्यूरो सर्जन के पास रेफर कर दिया.

घायल को बेहतर इलाज के लिए भेजा नेपाल : मिली जानकारी के अनुसार घायल को परिजन नेपाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल स्वच्छता कर्मी रानीगंज थाना क्षेत्र के खरहट पंचायत के वार्ड संख्या दो निवासी लक्ष्मण मल्लिक का पुत्र विकास मल्लिक बताया जा रहा है. वहीं सबसे बड़ी बात यह है कि स्थानीय लोगों को जहां घटना में घायल व्यक्ति की मदद करनी चाहिए तो लोग ट्रक पर लदे कोल्डड्रिंक को लूटने में लग गए.

पुलिस कर रही छानबीन : इस मामले को लेकर रानीगंज थाना अध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि कोल्डड्रिंक लोड ट्रक से ठोकर लगने से स्वच्छता कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे बेहतर इलाज के लिए नेपाल भेजा गया है. आवेदन मिलने के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. वहीं ट्रक पर लोड कोल्डड्रिंक लूटने को लेकर ड्राइवर की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है. इसलिए अभी अनुमान लगाना संभव नहीं है कि कितना पेटी ठंडा लूटा गया होगा. स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि अभी घायल की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

"कोल्डड्रिंक लोड ट्रक से ठोकर लगने से स्वच्छता कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे बेहतर इलाज के लिए नेपाल भेजा गया है. आवेदन मिलने के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. वहीं ट्रक पर लोड कोल्डड्रिंक लूटने को लेकर ड्राइवर की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है. इसलिए अभी अनुमान लगाना संभव नहीं है कि कितना पेटी ठंडा लूटा गया होगा" - कौशल कुमार, थानाध्यक्ष, रानीगंज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.