Watch Video: बिहार में शराब की प्यास देखिए...सब्जी लेने पहुंचे थे, झोला में दारू भरकर ले गए..

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Oct 30, 2023, 8:08 PM IST

सिवान में शराब लूट

बिहार के सिवान में शराब लूट का वीडियो वायरल (Wine Loot Video Viral In Siwan) हो रहा है, जिसमें लोग कार का कांच तोड़कर उसमें रखी शराब लेकर भाग रहे हैं. इसमें बूढ़े, बच्चे, जवान सभी शामिल झोला भरकर शराब घर ले गए. पढ़ें पूरी खबर...

सिवान में शराब लूट

सिवानः बिहार के सिवान से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बूढ़े, बच्चे जवान सभी शराब लूटने में लगे हैं. इस वीडियो में पुलिस भी दिख रही है, लेकिन लोगों की भीड़ इतनी है कि मुकदर्शक बनना बेहतर समझी. देखते ही देखते लोगों ने 10 लाख रुपए की शराब लूट ली. मामला जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के सिकटिया बाजार का बताया जा रहा है.

सिवान में कार से शराब की लूटः सिकटिया बाजार में जैसे ही कार रूकी लोग शीशा तोड़कर उसमें से शराब लूटने लगे. बताया जा रहा है कि कार शहर से महाराजगंज सिकटिया बाजार की तरफ तेज रफ्तार से आ रही थी. लोगों को शक हुआ कि कार दुर्घटना के बाद तेजी से भाग रही है. इसके बाद लोगों ने पीछा करना शुरू किया तो थोड़ी दूर जाकर चालक कार रोक दिया और डर से फरार हो गया.

झोला में भरकर ले गए शराबः इसके बाद लोगों ने कार की तलाशी ली तो उसमें भारी मात्रा में शराब भरी हुई थी. इसकी सूचना आग की तरह पूरे बाजार में फैल गई. इसके बाद लोगों ने शराब लूटना शुरू कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस भी कुछ नहीं कर पायी. जिस जगह घटना हुई, वहां सब्जी बाजार भी लगी थी. लोग सब्जी के बदले झोला में शराब लेकर घर भागने लगे. पूरा घटनाक्रम वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है.

बिहार में शराब तस्करी में बढ़ोतरीः सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को थाने लायी, लेकिन शराब की एक बोतल भी नहीं मिली. हालांकि इस मामले में पुलिस की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. बिहार में शराबबंदी के बाद तेजी से तस्करी की जा रही है. आए दिन पुलिस शराब भी जब्त कर रही है.

Video: फ्री का माल है, लूट लो.. आम तो छोड़िए... पुलिस वाले भी पॉकेट में रखने लगे शराब की बोतल

बिहार में सड़क पर यूं लूटी गई शराब, वीडियो वायरल

शराब लदी कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, दारू लूटने वालों की निकल पड़ी लॉटरी, देखें VIDEO

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.