Road Loot In Bihar : ई तो गजबे हो गया! बिहार के इस गांव में 3 KM सड़क की लूट, देखें Video

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 3, 2023, 7:50 PM IST

Updated : Nov 4, 2023, 8:19 AM IST

Road Loot In Bihar Etv Bharat

Road Material Looted In Jehanabad: बिहार में आये दिन अजीबो-गरीब घटनाएं होती रहती है. कभी रेलवे इंजन चोरी तो कभी मोबाइल टॉवर तो कभी पूरा का पूरा पुल ही चोरी हो जाता है. हद तो तब हो गई जब तीन किलोमीटर बन रही सड़क की मैटेरियल दिनदहाड़े चोरी हो गई. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

देखें वायरल वीडियो.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में अब चोरी के एक और मामले ने लोगों को अचरज में डाल दिया है. अब तक आपने मछली लूटने, प्याज लूटने और शराब लूटने जैसे मामलों के बारे में पढ़ा-सुना होगा. लेकिन, अब बिहार में सड़क लूटने का मामला सामने आया है. जहानाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग सड़क को लूटते दिखाई दे रहे रहे हैं. अब सड़क लूटने का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल यह वीडियो देखने पर पता चलता है कि लोगों के बीच सड़क लूटने की होड़ मची है.

जहानाबाद में सड़क मैटेरियल की लूट: वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि नए सड़क का निर्माण कराया जा रहा है, जहां कितने आराम से कुछ लोग सड़क निर्माण के लिए बिछी मैटेरियल उठा कर ले जाते दिखाई पड़ रहे हैं. दरअसल ये वीडियो जहानाबाद के मखदूमपुर प्रखंड के औदान विगहा गांव का बताया जा रहा है.

जितना बना नहीं उतना तो लूट लिये: जानकारी के मुताबिक यहां मुख्यमंत्री सड़क ग्राम योजना के तहत सड़क का निर्माण कार्य हो रहा था. कार्य प्रगति पर भी है, लेकिन कार्य पूरा होगा ये तो भगवान ही जाने, क्योंकि जितना बना नहीं उतना तो लूट लिया गया.

''वायरल वीडियो के माध्यम से मामले की जानकारी प्राप्त हुई है. इसकी जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. हालांकि प्रशासन अपनी तरफ से कार्रवाई में जुट गया है.''- रिची पांडेय, जिलाधिकारी, जहानाबाद

तीन माह पहले विधायक ने किया था उद्घाटन: हालांकि कुछ लोगों ने बताया कि 3 किलोमीटर तक इस सड़क का निर्माण होना है. जिसका लगभग 3 महीने पहले राजद के स्थानीय विधायक सतीश कुमार ने उद्घाटन किया था. इससे पहले भी विधायक की पहल से काम लगा था, लेकिन पूरा नहीं हो सका. क्योंकि यह आरोप है कि जब-जब काम लगता है कुछ स्थानीय लोग मैटेरियल ही लूट लेते हैं.

Samastipur News: रेल इंजन चोरी मामले में आरोपी के घर पहुंचा RPF, बिना कुर्की जब्ती किए लौटना पड़ा वापस

भोजपुर में मुर्गा भरा पिकअप पलटा, लोगों में मची मुर्गो की लूट

Last Updated :Nov 4, 2023, 8:19 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.