बिहार

bihar

बांका: करंट लगने से मजदूर की मौत, परिजनों में कोहराम

By

Published : Jul 21, 2020, 2:17 PM IST

Updated : Jul 21, 2020, 7:32 PM IST

करंट लगने के कारण बांका में एक 35 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

करंट लगने से मौत
करंट लगने से मौत

बांका(जगतपुर):जिले के टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत जगतपुर के घर में टाइल्स लगाने का काम कर रहे एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई. मृतक की पहचान सैदपुर गांव निवासी 35 वर्षीय संजय साह के रूप में हुई. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में रखा है.

जानकारी के मुताबिक संजय साह रोजाना की तरह अपने सहयोगी धनंजय कुमार के साथ जगतपुर काम के लिए आया. काम के दौरान वह बिजली के तार की चपेट में आ गया. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत
मौके पर मौजूद धनंजय ने बताया कि पिछले 3 दिनों से वे दोनों जगतपुर के एक घर में टाइल्स लगाने का काम कर रहे थे. काम के दौरान संजय को करंट लग गया. वहीं, मृतक के भाई मंजय कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना पाकर जब तक वह अपने भाई को देखने पहुंचा तब तक उसकी मौत हो गई थी.

परिजनों में मातम
वहीं, सदर अस्पताल प्रबंधक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक की मौत करंट लगने से ही हुई. मौत की सूचना टाउन थाना को दे दी गई है. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में ले लिया. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Last Updated :Jul 21, 2020, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details