बिहार

bihar

अररिया : साइकिल से जा रहा था घर, अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मासूम को कुचला

By

Published : Dec 26, 2022, 9:31 PM IST

अररिया में सड़क हादसा हुआ (Road Accident In Araria) है. पांचवी कक्षा के छात्र की मौत हो गयी. तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बच्चे को रौंद दिया. सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर..

अररिया में घटना के बाद लोगों की जुटी भीड़
अररिया में घटना के बाद लोगों की जुटी भीड़

फारबिसगंज,अररिया:बिहार के अररियामें एक (havoc of speed in araria) तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मासूम को रौंद दिया. घटना बेले पोठिया के पास की है. छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. छात्र साइकिल से घर जा रहा था तभी पीछे से अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मासूम को कुचल दिया. घटना की सूचना परिजनों को दी गई. इधर सैकड़ों लोगों ने ट्रैक्टर चालक मंजूर आलम को पकड़ कर सिमराहा थाना पहुंचे और आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें :अररिया में लूट का खुलासा: 23 लाख रुपये बरामद, 5 गिरफ्तार

छात्र साइकिल से जा रहा था घर :फारबिसगंज अनुमंडल अंतर्गत सिमराहा क्षेत्र के बेलई पोठया वार्ड संख्या 9 निवासी मिथलेश कुमार झा के एकलौते पुत्र शुभम कुमार राज की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मृतक दो बहन और अकेला भाई था. वह कक्षा पांच का छात्र था. पूर्व जिप सदस्य दिलीप पटेल ने बताया की शाम को शुभम कुमार साइकिल से घर की तरफ आ रहा था. पीछे से अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मासूम को रोंद दिया. मौके पर ही छात्र की मौत हो गई. घटना की सूचना परिजनों को दी गई.

"बेले पोठियो में सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपित के विरुद्ध शख्त कार्यवाई की जाएगी."-कुमार विकास, थानाध्यक्ष

"बेले पोठिया के पास घटना हुई है. वह सब्जी लाने के लिए बाजार गया था. चालक नशे में था. उसके गाड़ी का ब्रेक भी फेल था. ट्रैक्टर का चक्का उसके सीने पर चढ़ गया. उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. थाने में आवेदन दिया गया है."-मिथिलेश झा, मृतक का पिता

ये भी पढ़ें :बांका में तेज रफ्तार ट्रक ने आठ वर्षीय बच्चे को कुचला, परिजनों ने काटा सड़क पर बवाल

ट्रैक्टर चालक को किया पुलिस के हवाले :घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. सैकड़ों लोगों ने ट्रैक्टर चालक मंजूर आलम को पकड़ कर सिमराहा थाना में पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. मृतक के पिता मिथिलेश कुमार झा थाना क्षेत्र के समौल में दवाई दुकान चलाता है. बताया कि वार्ड सदस्य व भतीजा से मोबाइल पर सूचना मिली कि मेरे पुत्र की मौत ट्रैक्टर से हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details