उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में SDM का पेशकार रिश्वत लेते गिरफ्तार; जमीन की रजिस्ट्री के लिए मांगे थे 20 हजार रुपए

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 2, 2024, 2:19 PM IST

Arrested Taking Bribe: एसडीएम के पेशकार को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है. एंटी करप्शन टीम मोहम्मद जुनैद को अपने साथ लेकर बरेली रवाना हो गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई के बारे में बताते सीओ फैजल सिद्दीकी.

रामपुर: यूपी के जनपद रामपुर की तहसील मिलक के उप जिलाधिकारी के पेशकार को 20,000 की रिश्वत लेते एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. उपजिलाधिकारी के पेशकार मोहम्मद जुनैद ने कृषि भूमि को आवासीय करने के नाम पर एक किसान से 20,000 रुपए की रिश्वत मांगी थी.

किसान ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन विभाग में की थी. उसके बाद किसान एसडीएम के पेशकार जुनैद को तहसील पैसे देने के लिए पहुंचा. जैसे ही किसान ने ₹20,000 रिश्वत पेशकार को दी, तुरंत एंटी करप्शन की टीम ने एसडीएम के पेशकार मोहम्मद जुनैद को गिरफ्तार कर लिया.

एसडीएम के पेशकार मोहम्मद जुनैद को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है. एंटी करप्शन टीम मोहम्मद जुनैद को अपने साथ लेकर बरेली रवाना हो गई है.

एंटी करप्शन विभाग के सीओ फैजल सिद्दीकी ने बताया कि हमारे यहां एक शिकायतकर्ता भगवत शरण पुत्र लीलाधर ग्राम निपानिया थाना शहजाद नगर तहसील मिलक रामपुर आए थे. उन्होंने अपनी शिकायत की थी कि हमसे गाटा संख्या 582 क्षेत्रफल में 3360 हेक्टेयर को आवासीय करने के लिए 20,000 रुपए की रिश्वत मिलक एसडीएम के पेशकार जुनैद मांग रहे हैं.

शिकायत के बाद पेशकार जुनैद को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई गई. किसान ने जैसे ही रिश्वत के तौर पर ₹20,000 पेशकार जुनैद को दिए वैसे ही टीम उसे दबोच लिया. इस मामले पर मुकदमा रामपुर में ही दर्ज होगा. कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः तंबाकू कारोबारी के यहां IT Raid; पहले 60 करोड़ की लग्जरी कारें, अब 2.5 करोड़ की घड़ियां-ज्वैलरी मिलीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details