छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर में व्यवसायी का अधजला शव मिला, दो दिनों से गायब था व्यापारी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 7, 2024, 11:51 AM IST

Half burnt body found
बलरामपुर में अधजला शव मिला

बलरामपुर में नदी किनारे अधजला शव मिला. शव की शिनाख्त शहर के एक व्यवसायी के रूप में हुई जो पिछले 2 दिनों से लापता था. Balrampur Crime News

बलरामपुर:शहर से बाहर सिंदूर नदी के किनारे एक शव अधजली हालत में मिला. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की. शव की पहचान शहर के एक व्यवसायी के रूप में हुई जो पिछले दो दिन से लापता था.

दो दिनों से लापता था व्यवसायी:मृतक का नाम धर्मेन्द्र केशरी है. जो पेशे से व्यवसायी है. घर से किसी काम से निकलने के बाद वापस घर नहीं लौटा था. जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कही कुछ पता नहीं चला. दो दिन बाद नदी किनारे व्यवसायी का शव अधजली हालत में मिला. शव की स्थिति देखने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की.

हत्या की आशंका से जांच में जुटी पुलिस:सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. बलरामपुर जिला मुख्यालय के नजदीक अधजला शव मिलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया. हत्या की आशंका को देखते हुए डॉग स्क्वॉयड की टीम को भी बुलाया गया है. बलरामपुर थाना प्रभारी नारायण त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हर एंगल से जांच की जा रही है. आगे की जांच जारी है.

लंबे समय बाद कवर्धा में पुलिस नक्सली मुठभेड़, 20 मिनट चली फायरिंग के बाद भागे माओवादी
रायगढ़ का शातिर चोर, शुभ दिन देखकर बनाई चोरी की बड़ी प्लानिंग
कवर्धा में फिर खूनी खेल, हिंदू संगम कार्यक्रम में युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details