उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पॉपकॉर्न खिलाने के बहाने 2 साल की बच्ची से रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 9, 2024, 9:05 AM IST

बदायूं के बिनावर थाना क्षेत्र में एक दो साल की बच्ची को युवक पॉपकॉर्न खिलाने के बहाने घर से ले गया और खेत में दुष्कर्म किया.

ि्
ि्

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

बदायूं :बिनावर थाना क्षेत्र में एक दो साल की बच्ची को युवक पॉपकॉर्न खिलाने के बहाने घर से ले गया और खेत में दुष्कर्म किया. हैवानियत के बाद आरोपी फरार हो गया था. पुलिस उसकी तलाश में लगी थी. शुक्रवार देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक 7 मार्च को खेत में मासूम बच्ची के साथ इस कुकृत्य को अंजाम देने के बाद आरोपी संजय फरार हो गया था. पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसका मेडिकल परीक्षण करवाया. वहीं आरोपी के बारे में छानबीन शुरू कर दी. पुलिस की दूसरी टीम अभियुक्त की घेराबंदी में लगी हुई थी. देर रात पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.

एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बिनावर थाना क्षेत्र अंतर्गत दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. छानबीन के दौरान आरोपी की लोकेशन पता चली. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी शुरू की. अभियुक्त ने पुलिस पर फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया. उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. मामले में मुकदमा कायम कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

वहीं बच्ची की हालत फिलहाल सामान्य बनी हुई है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी बच्ची को पॉपकॉर्न खिलाने के बहाने घर से ले गया था. जब देर तक नहीं लौटा तो घरवालों ने बच्ची की तलाश शुरू की. बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी.

यह भी पढ़ें : बदायूं में जिला अस्पताल परिसर में लगी आग, छह एंबुलेंस जलकर हुईं राख

यह भी पढ़ें : माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ के साले सद्दाम सहित 11 लोगों पर हुई गैंगस्टर की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details