बिहार

bihar

'झूठ का अंबार, झूठ का दरबार.. मोदी सरकार' जमुई में नरेंद्र मोदी के सवालों पर लालू का जवाब - Lalu Yadav

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 5, 2024, 12:14 PM IST

Updated : Apr 6, 2024, 11:34 AM IST

LALU YADAV ATTACK ON PM MODI: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. लालू यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने अंदाज में हमला किया है..पढ़ें पूरी खबर

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जमुई की चुनावी सभा में लालू राबड़ी शासन काल पर उठाए गए सवालों का लालू प्रसाद ने आज जवाब दिया है. उन्होंने कविता के माध्यम से हमला बोलते हुए कहा है कि मोदी सरकार झूठ के सहारे खड़ी है. चारों तरफ झूठ का आवरण मोदी ने फैला रखा है. जनता इस झूठ को पहचान चुकी है और इस चुनाव में इसका जवाब देगी.

लालू यादव का पीएम पर कविता अटैक : लालू प्रसाद यादव ने कविता के माध्यम से पीएम पर निशाना साधा है. लालू प्रसाद यादव ने अपनी कविता के जरिए किस तरीके से केंद्र की सरकार लोगों के साथ झूठे वादे कर रही है, इसका जिक्र किया है. चुनावी सभा की शुरुआत होते ही जुबानी जंग भी तेज हो गई है. अब देखना होगा कि भाजपा लालू यादव के इस पोस्ट का किस तरह से जवाब देती है.

लालू यादव की पीएम मोदी पर आरोपों भरी कविता

पीएम मोदी के सवालों पर लालू का जवाब : कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के जमुई में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए थे. रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू राबड़ी शासन काल पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने रैली के माध्यम से यह बताने का प्रयास किया था कि 90 के दशक में बिहार में किस तरीके की अराजकता थी. बिहार में एनडीए के शासन के बाद किस तरीके से विकास कार्य हुए.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Apr 6, 2024, 11:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details