गोड्डा में आदिवासी लड़की के साथ छेड़खानी, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Dec 5, 2023, 3:24 PM IST

Updated : Dec 5, 2023, 3:31 PM IST

Crime Molestation with tribal girl in Godda

Tribal girl molested in Godda. गोड्डा में आदिवासी लड़की के साथ छेड़खानी की घटना हुई है. ललमटिया थाना क्षेत्र के बसडीहा खनन इलाके में डोजर ऑपरेटर पर लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है.

गोड्डा में आदिवासी लड़की के साथ छेड़खानी, जानकारी देते ग्रामीण

गोड्डाः जिला के ललमटिया में डोजर ऑपरेटर पर लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. इसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा किया और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

गोड्डा जिला में ललमटिया थाना क्षेत्र के बसडीहा खनन इलाके में डोजर ऑपरेटर पर एक आदिवासी लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है. पीड़िता द्वारा इसकी जानकारी परिजनों को देने पर ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक ईसीएल में कार्यरत एक डोजर ऑपरेटर ने ललमटिया थाना क्षेत्र के बसडीहा खनन क्षेत्र में आदिवासी युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा.

युवती ने बताया कि घर की बकरी गुम हो जाने के बाद वो खदान के नजदीक अपनी बकरी को ढूंढने के लिए गई थी. इसी दौरान खदान में कार्यरत डोजर ऑपरेटर ने उसके छेड़छाड़ कर जबरदस्ती करने की कोशिश की. किसी तरह से वो वहां से भाग कर घर आने लगी तो उसने धमकी देकर बोलने लगा कि घर में किसी को ये बात नहीं बताना नहीं तो जान से मार दूंगा. इसके बाद युवती वहां से भागकर घर पहुंची और इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी.

जिसके बाद परिजन और गांव के कुछ लोगों द्वारा डोजर ऑपरेटर को पकड़कर गांव लाया गया. जहां पूछताछ में डोजर ऑपरेटर ने अपना नाम मोहम्मद कैसर अली ग्राम मुजफ्फरपुर बताया. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कराया है. वहीं इस मामले में ललमटिया थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दास ने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है, दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- रामगढ़ में स्कूली छात्राओं से छेड़खानी और मारपीट, विरोध में स्टूडेंट्स ने किया थाना का घेराव

इसे भी पढ़ें- नाबालिग फुटबॉल खिलाड़ी के साथ प्रशिक्षक ने की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें- नशे में धुत मनचलों को स्कूली छात्राओं से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, लोगों ने दोनों को पकड़कर जमकर पीटा

Last Updated :Dec 5, 2023, 3:31 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.