नाबालिग फुटबॉल खिलाड़ी के साथ प्रशिक्षक ने की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 28, 2023, 10:01 PM IST

Molestation with minor football player

रांची में नाबालिग फुटबॉल खिलाड़ी के साथ उसके प्रशिक्षक ने छेड़खानी की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. Molestation with minor football player.

रांची: राजधानी के धुर्वा में एक नबालिग फुटबॉल खिलाड़ी से छेड़खानी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार शख्स फुटबॉल ट्रेनर है. पीड़िता की शिकायत पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- पलामू के एमएमसीएच में मेडिकल छात्राओं से होती है छेड़खानी, छात्राओं ने कमिश्नर से की शिकायत

क्या है पूरा मामला: रांची के धुर्वा इलाके की एक फुटबॉल खिलाड़ी के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. छेड़खानी का आरोप खिलाड़ी के प्रशिक्षक पर ही है. मामले को गंभीरता से लेते हुए धुर्वा पुलिस ने आरोपित प्रशिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी धुर्वा थेथरकोचा का रहने वाला है.

पुलिस के अनुसार नाबालिग खिलाड़ी आठवीं कक्षा में पढ़ाई भी करती है. आरोपी नाबालिग खिलाड़ी को ट्यूशन के साथ उसे फुटबॉल खेलने की ट्रेनिंग भी दिया करता है. बीते गुरुवार को आरोपी नाबालिग को ट्यूशन पढ़ाने के लिए उसके घर गया था. उस वक्त नबालिग खिलाड़ी के घर पर कोई नहीं था. अकेला पाकर आरोपित ने नाबालिग के साथ जबरन अश्लील हरकत करने लगा. विरोध करने पर आरोपित ने नाबालिग को जान से मारने की भी धमकी दी. धमकी देने के बाद आरोपित खिलाड़ी के घर से चला गया. कुछ देर बाद जब परिजन घर पहुंचे तो नाबालिग ने मामले की पूरी जानकारी दी. जिसके बाद नाबालिग के साथ परिवार वाले सीधे धुर्वा थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया.

आरोपित को किया गया गिरफ्तार: जैसे ही आरोपित प्रशिक्षक को यह जानकारी मिली कि उसके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. वह फरार होने की कोशिश में लग गया. लेकिन मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म भी स्वीकार किया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.