नशे में धुत मनचलों को स्कूली छात्राओं से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, लोगों ने दोनों को पकड़कर जमकर पीटा

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 30, 2023, 5:04 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/30-October-2023/chherkhani_30102023144603_3010f_1698657363_998.jpg

बोकारो में स्कूली छात्राओं के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. इस बात की जानकारी मिलते ही लोगों ने नशे में धुत मनचलों की जमकर पिटाई कर दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को पकड़कर थाना ले गई है. Drunken miscreants molest girl students In Bokaro.

बोकारो: जिले के गोमिया प्रखंड में दो मनचले युवकों को छात्राओं से छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. लोगों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया. दरअसल, नशे में धुत दो मनचले स्कूल जा रही छात्राओं से बीच सड़क पर छेड़खानी कर रहे थे. यह देख कर कुछ छात्राओं ने दौड़कर इस बात की सूचना स्कूल प्रबंधन को दे दी. जानकारी मिलते ही स्कूल प्रबंधन हरकत में आ गया और तुरंत स्कूल के बाहर निकलकर दोनों युवकों को पकड़ लिया. इस दौरान अगल-बगल के कुछ ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए और उन दोनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें-जिद्दी चोर का इलाज! लेडी कॉन्स्टेबल्स महिला चोर को टांगकर ले गयीं थाना

दो मनचले स्कूल जा रही छात्राओं से कर रहे थे छेड़खानीः वहीं इस बात की सूचना मिलते ही गोमिया थाना पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को अपने साथ पकड़ कर थाने ले आई. बताया जाता है कि दोनों युवक गोमिया के ही रहने वाले हैं. वहीं स्कूल की छात्राओं ने पुलिस को रोते हुए बताया कि स्कूल आते वक्त उक्त दोनों युवक बदतमीजी पर उतर आए और गंदी-गंदी बातें करने लगे.

स्कूल प्रबंधन ने प्रशासन से मामले में संज्ञान लेने का आग्रह कियाः वहीं मामले में स्कूल प्रबंधन ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इस तरह की हरकतों से कैसे यहां बच्चे शिक्षा ग्रहण करने आएंगे. स्कूल प्रबंधन ने मामले में पुलिस प्रशासन से संज्ञान लेने का आग्रह किया है. वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस के रवैये पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ऐसे मामले पर पुलिस तमाशबीन बनी तो हमलोग खुद कार्रवाई करेंगे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.