पंडरिया शक्कर कारखाने पहुंची बीजेपी विधायक भावना बोहरा, प्रबंधन को लगाई फटकार

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 12, 2024, 9:20 PM IST

Bhavna Bohra reached Pandariya sugar factory

Bhavna Bohra पंडरिया शक्कर कारखाने का दौरा करने पहुंची भावना बोहरा ने कहा कि किसानों का फैक्ट्री प्रबंधन ध्यान रखे. किसानों को तय समय पर गन्ने का भुगतान हो और बंद विश्राम भवन में किसानों को रुकने दिया जाए. Pandariya sugar factory

कवर्धा: कवर्धा के पंडरिया शक्कर कारखाने का दौरा बीजेपी विधायक भावना बोहरा ने किया. विधायक ने शक्कर कारखाने का दौरा करने के बाद कहा कि गन्ने का भुगतान समय पर किया जाना चाहिए. विधायक ने कहा कि किसानों की सुविधा का भी शक्कर फैक्ट्री ध्यान रखे. तय समय पर अगर किसानों के पैसे का भुगतान नहीं होता है तो ये अच्छी बात नहीं होगी. विधायक बनने के बाद से लगातार पंडरिया विधायक भावना बोहरा एक्शन में नजर आ रही है. विधायक अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर लोगों की शिकायतें सुन रही हैं.

किसान भवन का किया उदघाटन: शुक्रवार को विधायक भावना बोहरा ने पंडरिया के सरदार वल्लभ भाई पटेल सहकारी शक्कर कारखाने में बने किसान भवन का उदघाटन किया. इस मौके पर भावना बोहरा ने गन्ना बेचने आए किसानों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुनी. किसानों ने बताया कि उनको गन्ने की सही कीमत तय समय में नहीं मिलती. किसानों का कहना था कि वो दूर दराज के गांवों से गन्ना बेचने आते हैं. गर्मी, सर्दी और बरसात के दिनों में उनको रुकने की भारी दिक्कत होती है. फैक्ट्री में विश्राम भवन भी है लेकिन हमेशा उसमें ताला लगा होता है. विधायक भावना बोहरा ने तुरंत किसानों की शिकायत पर बंद भवन का ताला खुलाया और निर्देश दिया कि किसानों को भवन में रुकने दिया जाए.

निर्माण के बाद से बंद पड़ा था भवन: किसानों का कहना था कि वो हर साल गन्ना बेचने यहां आते हैं. गन्ना तौलाने के लिए उनको कई बार दो दो दिन तक कारखाने के बाहर इंतजार करना पड़ता था. रुकने की कोई जगह नहीं होने के चलते दिक्कतें होती थीं. विधायक भावना बोहरा ने किसानों से वादा किया कि आप चिंता नहीं करें. विधायक ने कहा कि वो बीच बीच में आकर यहां की व्यवस्था का जायजा लेती रहेंगी.

Pandariya Chhattisgarh Election Result 2023 पंडरिया से नवनिर्वाचित विधायक भावना बोहरा ने कांग्रेस की हार पर क्या कहा, जानिए
Bhawna Bohra attacks Congress: पंडरिया से बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा का दावा, छत्तीसगढ़ में खिलेगा कमल, क्योंकि पब्लिक सब जानती है ?
लोकसभा चुनाव में युवा ब्रिगेड पर कांग्रेस लगाएगी दांव, सचिन पायलट ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.