Bhawna Bohra attacks Congress: पंडरिया से बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा का दावा, छत्तीसगढ़ में खिलेगा कमल, क्योंकि पब्लिक सब जानती है ?

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 28, 2023, 11:20 PM IST

Bhawna Bohra attacks Congress

Bhawna Bohra attacks Congress: भावना बोहरा इन दिनों जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रहीं हैं. वहीं, ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान भावना बोहरा ने कांग्रेस पर तंज कसा. बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि, "जनता कांग्रेस को भगाने के लिए 7 नवंबर को वोट करेगी."

भावना बोहरा का विपक्ष पर वार

कवर्धा: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को है. इस दिन 20 सीटों पर मतदान होना है. इसे लेकर लगातार उम्मीदवार चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं. पहले चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन 5 नवंबर को है. यही कारण है बीजेपी और कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दल चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस बीच पंडरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा आम जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रही है.

पूरे छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत का दावा: पंडरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा ने शनिवार को चुनाव प्रचार किया. इस दौरान ईटीवी भारत से उन्होंने बातचीत की. उन्होंने बीजेपी के पक्ष में हवा चलने की बात कही है.उन्होंने कहा कि, " इस बार पंडरिया विधानसभा सहित पूरे छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.क्योंकि पिछले 5 साल में कांग्रेस ने कोई भी काम जनता के विकास के लिए नहीं किया है. कई गांवों से सड़क की हालत जर्जर हो चुकी है. लोगों का चलना मुश्किल हो गया है. पंडरिया की सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है. इसके साथ ही गरीबों को प्रधानमंत्री आवास नहीं मिल रहा है. शराब के कारण क्षेत्र में अपराध बढ़ रहे हैं. महिलाएं प्रदेश में सुरक्षित नहीं है. इसलिए जनता में कांग्रेस को लेकर गुस्सा है. जनता इंतजार में बैठी है कब 7 नवंबर आए और भाजपा को वोट कर कांग्रेस को भगाया जाए."

Rahul Gandhi Attack On PM Modi: राहुल गांधी का धान खरीदी पर बड़ा ऐलान, मोदी सरकार को बताया उद्योगपतियों की सरकार
Sarju Ram Tekam Arrested: बीजेपी के खिलाफ विवादित टिप्पणी का मामला, आदिवासी नेता सरजू राम टेकाम गिरफ्तार
Rahul Gandhi Promise On Caste Census: देश चलाने वाले 90 अधिकारियों में ओबीसी वर्ग के सिर्फ तीन ऑफिसर्स, कैसे होगा दलितों का विकास, हम कराएंगे जाति जनगणना

बता दें रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पंडरिया आ रहे हैं. इसके साथ ही कवर्धा में रविवार को राहुल गांधी और भगवंत मान भी चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं. पूरे कवर्धा में रविवार को सियासी पारा चढ़ा हुआ रहेगा.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.