पेंड्रा में कोयले से भरा ट्रेलर पलटा, बाल बाल बचे घरवाले

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 13, 2024, 11:50 AM IST

Updated : Jan 13, 2024, 12:07 PM IST

trailer overturns in Pendra

Trailer Overturns पेंड्रा में तेज रफ्तार ट्रेलर पलट गया. दो घरों को भी ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया.

पेंड्रा में ट्रेलर पलटने से बड़ा नुकसान

गौरेला पेंड्रा मरवाही: पेंड्रा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. शनिवार सुबह तेज रफ्तार कोयले से भरा ट्रेलर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. इसकी चपेट में दो घर भी आ गए. दोनों घर वालों को काफी नुकसान हुआ है.

तेज रफ्तार ट्रेलर पलटने से बड़ा नुकसान: पेंड्रा रतनपुर मार्ग की घटना है. कोयले से भरा ट्रेलर अमरपुर गांव के मुख्यमार्ग में सड़क किनारे बने कच्चे मकान में घुसते हुए पलट गया. हादसे में दोनों घरों को नुकसान हुआ है. घर की दीवार गिरने से बाउंड्री के अंदर रखी बाइक और साइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घर वालों की मानें तो ट्रेलर काफी स्पीड से आ रहा था. इस वजह से ड्राइवर उस पर कंट्रोल नहीं कर पाया और वह पलट गया. ट्रेलर अगर पलटने के बाद कुछ दूर आगे बढ़ता तो घर के बगल में सो रहे लोगों को भी अपनी चपेट में ले लेता. पीड़ितों ने बताया कि ड्राइवर और हेल्पर दोनों नशे में धुत थे.

बच्चे और हम सामने वाले कमरे में ही सोये थे. बाल बाल बचे, नहीं तो पूरा परिवार खत्म हो जाता. हमारा लगभग 50 हजार का नुकसान हुआ है- सावित्री साहू, पीड़ित

एक से डेढ़ लाख का नुकसान हो गया है. बाइक, साइकिल सबका नुकसान हो गया है. पूरा घर की दीवार टूट गई है. गेट से लगा हुआ हमारा कमरा है. ट्रेलर थोड़ा आगे आता तो हम भी नहीं बचते. -सुनील सोनी पीड़ित

ड्राइवर और हेल्पर हिरासत में: हादसे के तुरंत बाद घर वालों ने डायल 112 पर फोन किया और मामले की शिकायत की. घर वालों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. ट्रेलर ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

धमतरी में टायर गोदाम में भीषण आग, कई किलोमीटर दूर तक नजर आई लपटें
मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में धान खरीदी केंद्र में बड़ी गड़बड़ी
बलौदाबाजार में सूने मकानों की रेकी करने वालों चोर गिरोह का भंडाफोड़


Last Updated :Jan 13, 2024, 12:07 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.