धमतरी में टायर गोदाम में भीषण आग, कई किलोमीटर दूर तक नजर आई लपटें

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 13, 2024, 10:51 AM IST

Updated : Jan 13, 2024, 11:09 AM IST

fire in Dhamtari

Fire In Dhamtari धमतरी में टायर गोदाम में भीषण आग लग गई. गोदाम में काफी मात्रा में पुराना टायर और ऑयल रखने की वजह से आग तेजी से फैल गई. Dhamtari News

धमतरी के टायर गोदाम में आग

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में भीषण आग लगने की घटना हुई है. आग टायर गोदाम में लग गई जिसके बाद अफरातफरी मच गई. आग इतनी भयावह थी कि दूर दूर तक आग की लपटें और धुआं दिखाई दे रहा था.

टायर गोदाम में आग: रुद्री थाना इलाके के कसावाही गांव में टायर गोदाम है. शनिवार सुबह गोदाम में आग की लपटें उठने लगी और काफी धुआं निकलने लगा. बताया जा रहा है कि टायर गोदाम में भारी मात्रा में पुराना टायर रखा हुआ था साथ ही काफी मात्रा में ऑयल भी रखा हुआ था. जिसमें आग लग गई. आग लगने की जानकारी लगते ही धमतरी और बालोद से फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने के लिए निकल पड़ी.

ऑयल के कारण तेजी से फैली आग: आग इतनी भयावह थी कि किई किलोमीटर दूर तक आग की लपटें दिखाई दे रही थी. धमतरी फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ी और बालोद की 1 गाड़ी सुबह 10 बजे तक 10 राउंड लगा चुकी है. हजारों लीटर पानी आग बुझाने में लग चुका है. आग बुझाने की कोशिश जारी है. आग कैसे लगी फिलहाल इसका कारण पता नहीं चल पाया है. रुद्री पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई है. आगजनी की इस घटना में जनहानि तो नहीं हुई है लेकिन माल हानि जरूर हुई है.

बेमेतरा के बांस फैक्ट्री में भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक
भिलाई में टेलर और किराना दुकान में भीषण आग, लाखों का नुकसान
भिलाई स्टील प्लांट हादसे में जख्मी मजदूर की मौत
Last Updated :Jan 13, 2024, 11:09 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.