ड्राइविंग सीट से KBC के हॉट सीट का सफर, सुजीत को अधिकारी के रूप में देखना चाहते हैं अमिताभ बच्चन

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 28, 2023, 11:04 PM IST

Updated : Nov 29, 2023, 6:24 AM IST

केबीसी के हॉट सीट पर पटना के सुजीत कुमार

पटना के सुजीत कुमार का केबीसी के हॉट सीट पर बैठने का सपना पूरा हो गया. ड्राइविंग की सीट से कौन बनेगा करोड़पति के सीट तक का सफर बेहद संघर्ष भरा है. सुजीत कुमार ने बताया कि 6 लाख 40 हजार मेरे लिए बड़ी रकम है. महानायक अमिताभ बच्चन मुझे अधिकार के रूप में देखना चाहते हैं. पढ़ें पूरी खबर.

ड्राइविंग सीट से KBC के हॉट सीट का सफर,

पटना: बिहार के लाल सुजीत कुमार ने पिछले दिनों छोटे पर्दे केबीसी के हॉट सीट पर बैठने का सफर काफी रोचक रहा. साल 2015 से प्रयासरत सुजीत ने आखिरकार केबीसी के सीजन-15 में हॉट सीट तक पहुंचने में सफलता प्राप्त कर ही लिया. हालांकि, सुजीत का यहां तक का सफर बहुत आसान नहीं रहा.

केबीसी से सेट पर बिगबी ने दिया आशीर्वाद: ईटीवी भारत से बातचीत करते सुजीत कुमार ने बताया कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आशीर्वाद मिला है. वे मुझे अधिकारी के रूप में देखना चाहते हैं. सुजीत ने आगे बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ बिताया हुआ पल काफी रोमांचकारी रहा. जवाब देने के बदले में अमिताभ बच्चन के द्वारा एपिसोड के दौरान ही चाय पार्टी भी दी गई.

ड्राइवर की नौकरी करते हैं सुजीत: सुजीत ने बताया कि परिवार चलाने और बीपीएससी की तैयारी के लिए एक डॉक्टर के यहां ड्राइवर की नौकरी करते हैं. कार में जितना वक्त खाली बैठते हैं, उतनी देर ऑब्जेक्टिव प्रश्नों का प्रैक्टिस सेट लगाते हैं. केबीसी के हॉट सीट पर बैठने का ख्वाब मेरा पूरा हो गया.

"अमिताभ बच्चन ने हमें आशीर्वाद दिया और कहा कि हम आपको अधिकारी के रूप में देखना चाहते हैं. अधिकारी बनने के बाद मैं फिर उनसे मिलूंगा. मैं काफी खुश हूं. मैने 11 प्रश्नों का जवाब दिया और कुल 6 लाख 40 हजार जीत पाए. यह रकम मेरे लिए बहुत बड़ी है." -सुजीत कुमार

6 लाख 40 हजार बड़ी रकम: सुजीत कुमार को जब केबीसी के हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला तो 11 प्रश्नों का जवाब दिया और कुल 6 लाख 40 हजार वह कौन बनेगा करोड़पति में जीत पाए. 12 वे प्रश्न में उन्हें कन्फ्यूजन हुआ गेम से क्वीट कर गये. उन्होंने कहा कि मेरे लिए 6 लाख 40 हजार की रकम बहुत थी. मेरे पिताजी के देहांत हो जाने के बाद हम अपने परिवार को चलाने के लिए ड्राइवर की नौकरी करते हैं. बीएससी की भी तैयारी करते हैं.

ये भी पढ़ें

Amitabh Bachchan ने की छपरा के रोटी बैंक की तारीफ, कहा- 'यह नेक काम हमेशा चलते रहना चाहिए'

KBC के मंच पर GS किंग Khan Sir.. बिग बी को पटना में 'लिट्टी चोखा' के लिए किया आमंत्रित

KBC की हॉट सीट पर पहुंची सहरसा की अंजली, प्रतिभा देख अमिताभ बच्चन ने बांधे तारीफ के पुल

Last Updated :Nov 29, 2023, 6:24 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.