KBC के मंच पर GS किंग Khan Sir.. बिग बी को पटना में 'लिट्टी चोखा' के लिए किया आमंत्रित

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 26, 2023, 3:12 PM IST

केबीसी में पटना वाले खान सर

कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट पर पहुंचे पटना वाले खान सर मजाकिया अंदाज में दिखे. बिग बी अमिताभ बच्चन के साथ कई मुद्दों पर उन्होंने बात की. खान सर के साथ कॉमेडियन जाकिर खान भी थे. इस दौरान खान सर ने बिग बी को बिहार आने और फेमस डिश लिट्टी चोखा खाने के लिए आमंत्रित किया.

पटना: खान सर को भला कौन नहीं जानता है लेकिन अब उनके फैन फॉलोइंग में अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ गया है. केबीसी 15 के शो में जब खान सर पहुंचे तो आमतौर पर जैसे अभिनेता अमिताभ बच्चन सभी का स्वागत करते हैं, उनका भी किया. लेकिन थोड़ी देर बाद बॉलीवुड के शहंशाह भी खान सर के कायल हो गए.

पढ़ें- Khan Sir के कश्मीर को शांत करने के उपाय पर भड़के लोग, बैन लगाने की मांग, देखें VIDEO

केबीसी की हॉट सीट पर पटना वाले खान सर: शो में खान सर के साथ कॉमेडियन जाकिर खान भी पहुंचे थे. इस दौरान बॉलीबुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन को खान सर ने पटना आने और लिट्टी चोखा खाने के लिए इनवाइट किया. शो क्विज बेस्ड रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के स्पेशल एपीसोड 31 में अमिताभ बच्चन ने खान सर से पूछा कि क्या आपको हमारा शो देखने का समय मिलता है? इसका जवाब देते हुए खान सर ने कहा कि "जब भी मुझे टाइम मिलता है मैं केबीसी देखता हूं."

बिग बी को खान सर ने किया आमंत्रित: खान सर ने आगे कहा कि "जब हम बच्चों से सवाल करते हैं तो मैं उनसे पूछता हूं कि क्या इसे लॉक कर देना चाहिए?" इसपर हंसते हुए बिग बी ने कहा कि "हां ये एक पॉपुलर डायलॉग बन गया है." शो के दौरान तीन हजार के सवाल के लिए इमेज बेस्ड सवाल किया गया. सवाल था कि इनमें से कौन सा चोखा की पारंपरिक संगत है?

खान सर ने सही जवाब दिया जो लिट्टी था. जवाब देने के बाद खान सर ने बिग बी से कहा कि "सर मैं आपको पटना आने के लिए आमंत्रित करता हूं. हम आपको वहां लिट्टी चोखा खिलाएंगे. लिट्टी चोखा बिहार की सबसे मशहूर डिश है." इस पर अमिताभ ने कहा कि "मैं वहां कई बार गया हूं और लिट्टी चोखा का आनंद भी लिया है. यह बहुत टेस्टी होती है."

कौन हैं खान सर?: खान सर एक फेमस यूट्यूबर और टीचर हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने पढ़ाने के अंदाज के कारण जाने जाते हैं. उनके यूट्यूब चैनल का नाम खान जीएस रिसर्च सेंटर है और इसी नाम से उनकी एक ऑफलाइन एकेडमी भी है. उनके यूट्यूब चैनल पर 21.6 मिलियन सब्सक्राइबर हैं.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.