KBC की हॉट सीट पर पहुंची सहरसा की अंजली, प्रतिभा देख अमिताभ बच्चन ने बांधे तारीफ के पुल

author img

By

Published : Nov 3, 2022, 1:06 PM IST

KBC की हॉट सीट पर पहुंची सहरसा की अंजली

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बिहार के सहरसा की अंजली (Anjali Kumari from Saharsa) भी पहुंच चुकी हैं. चार सवालों का जवाब देने के साथ ही वो अभी खेल में टिकी हुई हैं। अमिताभ बच्चन को अंजली ने अपनी खुद की लिखी दर्दभरी कविता सुनाई।

सहरसाः अपनी विद्वता से आदिगुरू शंकराचार्य को परास्त करने वाली मंडन मिश्र की पत्नी विदुषी भारती की धरती सहरसा में प्रतिभा की कमी नहीं है. समय-समय पर विभिन्न क्षेत्राें में अपनी प्रतिभा से लाेगों को यहां के लोग झकझोरते रहे हैं. इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. सहरसा की बहू अंजली कुमारी (Anjali Kumari from Saharsa reached in KBC) ने बुधवार की रात कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ सवालों का धारा प्रवाह जवाब देकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया.

ये भी पढ़ेंः कौन बनेगा करोड़पति के हॉट सीट तक पहुंचे सक्षम परासर, अमिताभ बच्चन के साथ देख परिजन हुए खुश

सवालों का बखूबी जवाब दे रही हैं अंजलीः सहरसा जिला मुख्यालय गौतमनगर गंगजला निवासी रविंद्र झा फूल के छोटे पुत्र माधवानंद की पत्नी अंजली कुमारी केबीसी की हाट सीट पर लगातार हर सवालों का बखूबी जवाब दे रही हैं. अंजली ने इस शो में अमिताभ बच्चन को अपनी दर्द भरी एक कविता भी सौंपी. उनकी कविता 'ये हम किस विकास की डगर जा रहे हैं, 'दर्द होता जब घर की सारी उम्मीदें टूट जाती हैं, पलभर की मुस्कान के बाद, खुशियां भी रूठ जाती हैं' का अमिताभ बच्चन ने स्वयं पाठ किया और उसे अपने इंटरनेट मीडिया में प्रसारित करने की बात कही.

अमिताभ बच्चन ने खूब की प्रशंसाः कविता के संदर्भ में अंजली ने अमिताभ को बताया कि वर्ष 2017 में हमारा एक घर बना था, बाद में उसका आधा हिस्सा हाइवे में चला गया. उस समय हमारे घर में खाना तो बना होता था, लेकिन चिंता के कारण किसी को निवाला अच्छा नहीं लगता था. प्रसंगवश लिखी इस कविता का अमिताभ बच्चन ने खूब प्रशंसा की. पूर्णिया जिलावासी मिलानाथ रूपौली निवासी राजीव रंजन झा की पुत्री अंजली पूर्णिया विवि से राजनीतिशास्त्र के स्नातकोत्तर विषय की टापर रही हैं.

खेल में मौजूद हैं अंजलीः अंजली ने केबीसी में भी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया है. उनके साथ कार्यक्रम में पति माधवानंद झा, जेठ राघव कुमार झा और ससुर रविंद्र झा उर्फ फूल बाबू भी मौजूद थे. टीवी पर अंजली के इस शो को देखने के लिए सहरसा और कोसी के लोग बेहद उत्सुक रहे. बुधवार की रात जब चार सवालों का जवाब अंजली ने दिया तब तक समय पूरा हो गया, अब आगे के सवाल आज यानी गुरुवार को होंगे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.