युवती की सर्विस रिवॉल्वर के साथ फोटो हुई वायरल, सिपाही लाइन हाजिर, जानें क्या है माजरा

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Nov 28, 2023, 8:27 PM IST

गोपालगंज में युवती फोटो वायरल

Girl Photo Goes Viral In Gopalganj:गोपालगंज में युवती को हथियार के साथ फोटो खिंचाने का नगर थाना में तैनात सिपाही को भारी पड़ गया. युवती ने सरकारी हथियार के साथ फोटो खिंचवाई और इसे सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. फोटो वायरल होते ही एसपी स्वर्ण प्रभात ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया. पढे़ पूरी खबर.

गोपालगंज: आजकल सोशल मीडिया पर हाथों में सर्विस रिवॉल्वर लेकर फोटो खिंचवाने के कई मामले सामने आ रहे हैं, यह शौक सिर्फ युवाओं में नहीं बल्कि महिलाओं में भी देखा जा रहा है, ऐसा ही एक मामला गोपालगंज से सामने आया है. जहां एक युवती की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. युवती के हाथ में सरकारी हथियार है. युवती सरकारी हथियार के साथ तस्वीर खिंचवा रही है.

गोपालगंज में युवती का हथियार के साथ फोटो वायरल: वहीं वायरल हो रही पिस्टल के साथ युवती और सिपाही की तस्वीर के बाद एसपी स्वर्ण प्रभात ने मामले को गंभीरताई से लेते हुए नगर थाना में तैनात सिपाही अनिल कुमार को तत्काल लाइन हाजिर करते हुए थानाध्यक्ष को जांच कर को रिपोर्ट समर्पित करने को कहा गया है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में पिस्टल के साथ दिख रही युवती एक अस्पताल में तैनात है. उसके साथ वर्दी में दिख रहा शख्स नगर थाना में तैनात सिपाही की पहचान अनिल कुमार यादव के के रूप में की गई.

सिपाही ने युवती को दिया था अपना सर्विस रिवॉल्वर: बताया जाता है की सिपाही अनिल कुमार यादव ने युवती को अपना सर्विस रिवॉल्वर दिया था. जिसके बाद युवती ने पिस्टल कि तस्वीर का प्रदर्शन करते हुए अपने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

"एक फोटो प्राप्त हुआ है. जिसमे सरकारी पिस्टल उक्त सिपाही ने किसी के हाथ में दे दिया था. मामले की जांच कराई जा रही है. साथ ही तत्काल उसको पुलिस लाइन क्लोज किया गया है और थानाध्यक्ष को जांच कर रिपोर्ट समर्पित करने को कहा गया है." -स्वर्ण प्रभात, एसपी

ये भी पढ़ें

Gopalganj Crime: सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gopalganj Crime : पहले कट्टा के साथ सोशल मीडिया पर डाला फोटो, अब पहुंच गए हैं..

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.